फरीदाबाद: नर्सिंग होम के डॉक्टर को 4-5 युवकों ने बेरहमी से पीटा, Video Viral

युवकों ने डॉक्टर को पीटा

युवकों ने डॉक्टर को पीटा

Doctor Beaten in Faridabad: अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों में हमले की ये वारदात कैद हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. इसका ताजा उदाहरण गुरुवार को बल्लभगढ़ कके भगत सिंह कॉलोनी स्थित दुर्गा नर्सिंग होम (Nursing Home) में देखने को मिला. जहां नर्सिंग होम के डॉक्टर संजय सिंह पर चार-पांच युवकों ने अचानक हमला (Attack) कर दिया, जिससे डॉक्टर बुरी तरीके से जख्मी हो गया. पूरी घटना पास ही में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

फिलहाल हमला करने के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और अस्पताल में लगे सीसीटीवी की फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Youtube Video

बता दें कि जिले में क्राइम के मामले बढ़ने लगे है आरोपी कभी दिनदहाड़े गोली चला देते हैं तो कभी किसी पर हमला कर देते हैं. ऐसा ही मामला बल्लभगढ़ से आया. जहां भगत सिंह कॉलोनी स्थित दुर्गा नर्सिंग होम के डॉक्टर संजय सिंगला पर अचानक चार पांच युवकों ने हमला कर दिया. इस हमले में डॉक्टर को गंभीर चोटें आई हैं. वहीं घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए।
यह पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। लेकिन आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुके थे. फिलहाल हमले के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज