लाइव टीवी
Elec-widget

प्रॉपर्टी से किया बेदखल तो बेटे ने पत्नी के साथ गुस्से में आकर मां पर बोला हमला

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: November 21, 2019, 1:07 PM IST
प्रॉपर्टी से किया बेदखल तो बेटे ने पत्नी के साथ गुस्से में आकर मां पर बोला हमला
फरीदाबाद में जमीनी विवाद को लेकर घर के लोग आपस में भिड़े

फरीदाबाद (faridabad) में प्रॉपर्टी से बेदखल होने से नाराज होकर एक बेटे (son) ने पत्नी के साथ मिलकर मां (mother) और अपने भाई- भाभी पर हमला (attack) कर दिया.

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (faridabad) में प्रॉपर्टी से बेदखल होने से नाराज होकर एक बेटे (son) ने पत्नी के साथ मिलकर मां (mother) और अपने भाई- भाभी पर हमला (attack) कर दिया. बेटे के साथ हमले में उसकी पत्नी सहित कई और लोग भी शामिल थे. इस हमले में 6 लोगों को चोट (Injury) आई हैं, जिनमें से दो भाइयों को गहरी चोट आने के चलते अस्पताल मे भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. पूरी घटना घर पर लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस पीड़ितों के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की बात कह रही है.

मां ने शादी के बाद बेटे को किया था प्रॉपर्टी से बेदखल

जानकारी के मुताबिक हमला करने वाले युवक की मां ने उसे शादी के बाद बेदखल कर दिया था, जिसके चलते वह अपनी मां और भाई-भाभियों से नाराज चल रहा था. बस इसी का बदला लेने के लिए देर रात वह अपनी पत्नी और कुछ साथियों के साथ घर पर आया और घर में मौजूद लोगों पर हमला बोल दिया, जिसमें 6 लोगों को चोटें भी आई हैं.



मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी पुलिस के सामने भी उनसे मारपीट पर उतारू दिखा. घटना में घायल हुई आरोपी की भाभी के मुताबिक उनकी सास ने घर पर हमला करने वाले छोटे बेटे को  किन्हीं कारणों से अपनी प्रॉपर्टी से बेदखल किया हुआ है, इसी को लेकर वह लोग आए दिन गाली गलौज और मारपीट पर उतारू रहते हैं. फिलहाल पीड़ित पक्ष आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई कर उन्हें इंसाफ दिलाया जाने की मांग कर रहा है.

यह भी पढ़ें- आसाराम केस के मुख्य गवाह पर हमला, सुरक्षा में तैनात दो पुलिसकर्मी सस्पेंड
Loading...

यह भी पढ़ें- शादी का कार्ड लेकर पीएम मोदी से मिलने संसद पहुंचीं 'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 12:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com