Home /News /haryana /

Faridabad Crime News: पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो पति ने जलती आग में डाल दिया उसका मुंह, हालत गंभीर

Faridabad Crime News: पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो पति ने जलती आग में डाल दिया उसका मुंह, हालत गंभीर

महिला की पांच साल पहले शादी हुई थी.

महिला की पांच साल पहले शादी हुई थी.

Crime in Faridabad: आरोपी पति ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए पत्‍नी के मुंह पर गर्म दाल फेंक दी. इससे महिला का चेहरा, गर्दनऔर गर्दन के नीचे का हिस्सा झुलस गया.

    फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां शराबी पति को शराब (Alcohol) पीने से मना करना एक पत्नी को भारी पड़ गया. पति ने जलती आग में पत्नी का मुंह डाल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. महिला को घायल अवस्था में बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से उन्‍हें दिल्ली के सफदरजंग के लिए रेफर कर दिया गया. महिला को अभी आईसीयू में रखा गया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

    जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ के गांव जटौला निवासी कल्पना की शादी पांच साल पहले बुलंदशहर के गांव लालनेर निवासी पिंकू के साथ हुई थी. महिला यहां खेड़ी कला में भट्‌ठे पर मजदूरी करती हैं. महिला का आरोप है कि उनका पति शादी के बाद से ही मारपीट करता रहता है और शराब पीने का आदी है.

    आरोपी पति फरार
    महिला ने पुलिस को बताया कि वह रात में खाना बना रही थी, तभी पति शराब पीकर आ गया. जब उसे शराब पीने से मना किया तो आरोपी ने उनका सिर पकड़कर जान से मारने की नियत से चूल्हे की जलती आग में मुंह डाल दिया. इससे उनका चेहरा जल गया. इसके बाद पति उसे जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया.

    महिला की हालत गंभीर
    महिला ने जब शोर मचाया तो उसका भाई आजाद मौके पर पहुंचा. उसने महिला को  खेडीपुल चौक के पास स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं घटना की सूचना पाकर महिला के चाचा गोविंद फरीदाबाद पहुंचे और उसे बीके में भर्ती कराया. बीके से महिला को दिल्ली के सफदरजंग के लिए रेफर कर दिया. गोविंद के मुताबिक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

    Tags: Crime News, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर