गुरुग्राम के अस्‍पताल में ICU में भर्ती युवती के साथ रेप, पुलिस ने दर्ज की FIR

हरियाणा के गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती युवती के साथ रेप का मामला सामने आने से मचा हड़कंप. (सांकेतिक तस्वीर)
हरियाणा के गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती युवती के साथ रेप का मामला सामने आने से मचा हड़कंप. (सांकेतिक तस्वीर)

गुरुग्राम के नामी अस्पताल (Hospital) में भर्ती युवती के साथ रेप (Rape) की खबर से हड़कंप मच गया है. जबकि पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत मामला दर्ज कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 6:01 PM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) के नामी अस्पताल (Hospital) में भर्ती युवती के साथ रेप (Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जबकि इस मामले में पीड़िता के पिता की शिकायत पर सुशांत लोक थाने में रेप का केस दर्ज कर लिया गया है. आपको बता दें कि इसी 22 अक्टूबर को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में 21 वर्षीय युवती को सांस लेने में दिक्कत के चलते भर्ती करवाया गया था. इसी दौरान आईसीयू (ICU) में उसके साथ रेप की घटना को अंजाम देने की खबरें सामने आ रही हैं.

हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम के नामी अस्पताल में युवती के साथ रेप की घटना सामने आने से हड़कंप मच गया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच के बाद ही घटना की विस्तृत जानकारी सामने आएगी. एसीपी हेडक्वार्टर उषा कुंडू का कहना है कि दुष्कर्म अस्पताल में हुआ या कहीं बाहर, इस मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी पुलिस जांच कर रही है, ताकि घटना के बारे में विस्तृत जानकारी का पता चलेगा.

पिता को इशारे में दी जानकारी
इधर, बताया गया कि गुरुग्राम में दुष्कर्म पीड़ित युवती ने अपने साथ हुई इस वारदात की जानकारी पिता को इशारे और लिखकर दी. एसीपी उषा कुंडू ने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में विकास नाम के किसी शख्स का जिक्र किया है.  हालांकि वह अभी पूरी तरह बयान देने की हालत में नहीं है. कुंडू ने बताया कि पीड़िता अभी अस्पताल में भर्ती है. उसका इलाज चल रहा है. पूरी तरह ठीक होने के बाद ही इस घटना के बारे में स्थिति साफ हो पाएगी.
आपको बता दें कि गुरुग्राम के साउथ सिटी पुलिस स्टेशन थाने के तहत आने वाले नामी अस्पताल में भर्ती युवती के साथ रेप के मामले को लेकर बीती 27 अक्टूबर को मामला दर्ज कराया गया था. नामी अस्पताल में दुष्कर्म की घटना को लेकर पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज