लाइव टीवी

फौजी को झूठे रेप केस में फंसा रही थी युवती, अब तक ऐंठ चुकी थी 3 लाख रुपये
Faridabad News in Hindi

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: December 10, 2018, 12:49 PM IST
फौजी को झूठे रेप केस में फंसा रही थी युवती, अब तक ऐंठ चुकी थी 3 लाख रुपये
पुलिस गिरफ्त में आरोपी महिला

परिवार ने बताया कि युवती उन्हें ब्लैकमेल कर रही है. पहले ही वो उन्हें फसाने के नाम पर 3 लाख रुपए दे चुके हैं.

  • Share this:
रेप के मामले में फंसाने की धमकी देकर पहले लाखों रुपए लेकर फिर और पैसे  मांग रही युवती को पुलिस ने 50000 रुपए लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर जिला अदालत में पेश किया. जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक  हिरासत में भेज दिया गया है. मामला फरीदाबाद का है जहां हनी ट्रैप के इस मामले के सामने आने के बाद लोग भी सन्न हैं.

युवती पर आरोप है कि इसने एक फौजी पर बलात्कार का आरोप लगाकर समझौता करने के नाम पर उससे 3 लाख रुपए ले लिए  और फिर भी जब इसका दिल नहीं भरा  तो इसने 8 लाख रुपए और मांगे.  जिसके बाद फौजी का परिवार महिला थाने जा पहुंचा  और उसने इसकी शिकायत दर्ज  कराई.

PHOTOS: रेवाड़ी में दर्दनाक हादसा, पिकअप और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत



परिवार ने बताया कि युवती उन्हें ब्लैकमेल कर रही है. पहले ही वो उन्हें फसाने के नाम पर 3 लाख रुपए दे चुके हैं. बलात्कार जैसे आरोप से बचने के लिए उन्होंने ये पैसे दे दिए पर अब युवती फिर 8 लाख रुपए मांग रही है.



वहीं पुलिस के मुताबिक कुछ दिनों पहले उन्हें इस युवती ने शिकायत दी थी कि एक फौजी ने उसके साथ बलात्कार किया है. पर जब तक वो मामला दर्ज कराती तब तक युवती ने केस दर्ज न कराने की बात कही और वापस चली गई. इसके कुछ दिन बाद उस फौजी का परिवार सामने आया जिसके खिलाफ युवती ने शिकायत दी थी.  इसके बाद पुलिस ने एक टीम बनाकर जांच शुरू की और  फिर  युवती को 50 हजार लेते हुए  रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

नशे में धुत पुलिसकर्मी 'बुलेट' बाइक से कई बार गिरा, VIDEO वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2018, 12:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading