फरीदाबाद: पुलिसवाले ने बेल्ट से की महिला की पिटाई, वीडियो वायरल

पुलिस की इस हैवानियत भरी कार्यप्रणाली पर महिला आयोग की सदस्य रेनू भाटिया ने संज्ञान लिया है और पुलिस कमिश्नर एवं डीजीपी को मामले की जांच के लिये अपील की है.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: May 27, 2019, 3:55 PM IST
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: May 27, 2019, 3:55 PM IST
फरीदाबाद में इंसानियत को शर्मसार करने वाले एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिसकर्मी थाने के अंदर एक महिला को बेल्ट से बर्बरतापूर्वक पीट रहे हैं. वीडियो की पुष्टि बल्लभगढ़ के आदर्श नगर थाने के रूप में हुई है.  पुलिस की इस हैवानियत भरी कार्यप्रणाली पर महिला आयोग की सदस्य रेनू भाटिया ने संज्ञान लिया है और पुलिस कमिश्नर एवं डीजीपी को मामले की जांच के लिये अपील की है. वहीं इस मामले में एसीपी बल्लभगढ़ ने पुलिसकर्मियों की पहचान कर ली है और वीडियो की जांच के बाद केस दर्ज कर कार्यवाही की बात कर रहे हैं.

इस मामले में बल्लभगढ़ एसीपी जयवीर राठी ने संज्ञान लेते हुए कहा कि उन्होंने वीडियो देख लिया है, जो कि बहुत ही शर्मनाक वीडियो है. इस वीडियो में थाने का मुंशी, पुलिसकर्मी बल्देव और एक अन्य पुलिसकर्मी है, विडियो की जांच की जा रही है और उसके बाद इन आरोपी पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जायेगी.

अभी तक पीड़ित महिला के बारे में जानकारी नहीं मिली है और न ही पूरा मामला सामने आया है. वहीं महिला आयोग की सदस्य रेनू भाटिया ने वीडियो देखने के बाद पुलिस आयुक्त और डीजीपी को अपील की है कि इस मामले में तुरंत एक्शन लिया जाये.

ये भी पढ़ें-

12 दिन से गायब बच्चे को परिजनों ने खुद तलाशा तो इस हाल में मिला बच्चा 

वोटों की गिनती के बाद इसलिए ईवीएम को 45 दिन रखा जाता है अंधेरें में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 27, 2019, 3:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...