फरीदाबाद: पुलिसवाले ने बेल्ट से की महिला की पिटाई, वीडियो वायरल
Faridabad News in Hindi

पुलिस की इस हैवानियत भरी कार्यप्रणाली पर महिला आयोग की सदस्य रेनू भाटिया ने संज्ञान लिया है और पुलिस कमिश्नर एवं डीजीपी को मामले की जांच के लिये अपील की है.

  • Share this:
फरीदाबाद में इंसानियत को शर्मसार करने वाले एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिसकर्मी थाने के अंदर एक महिला को बेल्ट से बर्बरतापूर्वक पीट रहे हैं. वीडियो की पुष्टि बल्लभगढ़ के आदर्श नगर थाने के रूप में हुई है.  पुलिस की इस हैवानियत भरी कार्यप्रणाली पर महिला आयोग की सदस्य रेनू भाटिया ने संज्ञान लिया है और पुलिस कमिश्नर एवं डीजीपी को मामले की जांच के लिये अपील की है. वहीं इस मामले में एसीपी बल्लभगढ़ ने पुलिसकर्मियों की पहचान कर ली है और वीडियो की जांच के बाद केस दर्ज कर कार्यवाही की बात कर रहे हैं.

इस मामले में बल्लभगढ़ एसीपी जयवीर राठी ने संज्ञान लेते हुए कहा कि उन्होंने वीडियो देख लिया है, जो कि बहुत ही शर्मनाक वीडियो है. इस वीडियो में थाने का मुंशी, पुलिसकर्मी बल्देव और एक अन्य पुलिसकर्मी है, विडियो की जांच की जा रही है और उसके बाद इन आरोपी पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जायेगी.

अभी तक पीड़ित महिला के बारे में जानकारी नहीं मिली है और न ही पूरा मामला सामने आया है. वहीं महिला आयोग की सदस्य रेनू भाटिया ने वीडियो देखने के बाद पुलिस आयुक्त और डीजीपी को अपील की है कि इस मामले में तुरंत एक्शन लिया जाये.



ये भी पढ़ें-



12 दिन से गायब बच्चे को परिजनों ने खुद तलाशा तो इस हाल में मिला बच्चा 

वोटों की गिनती के बाद इसलिए ईवीएम को 45 दिन रखा जाता है अंधेरें में
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading