लाइव टीवी

फरीदाबाद में बदमाशों ने युवक को सरियों से पीटा, भागने लगा तो मारी गोली

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: November 19, 2019, 4:20 PM IST
फरीदाबाद में बदमाशों ने युवक को सरियों से पीटा, भागने लगा तो मारी गोली
फरीदाबाद में युवक पर जानलेवा हमला

पीड़ित के भाई के मुताबिक 2017 में एक झगड़ा हुआ था जिसमें आरोपी उसके भाई पर फैसला करने का दबाव बना रहे थे और उन्होंने फैसला न करने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

  • Share this:
फरीदाबाद. जिले में अपराधियों के हौसले दिन-ब-दिन बुलंद होते जा रहे हैं. ताजा मामला फ़रीदाबाद (Faridabad) के कबूलपुर इलाके का है जहां दिनदहाड़े एक युवक को रोककर कुछ बदमाशों ने उस पर सरियों से हमला (Attack) कर दिया. इतना ही नहीं जब वह जान बचा कर भागने लगा तो बदमाशों (Criminal) ने उसे जान से मारने की नियत से उस पर गोली चला दी, जिसमें उसके पैर में एक गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

फिलहाल घायल का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पीड़ित के भाई के मुताबिक 2017 में एक झगड़ा हुआ था जिसमें आरोपी उसके भाई पर फैसला करने का दबाव बना रहे थे और उन्होंने फैसला न करने पर जान से मारने की धमकी दी थी. इस पर आज उन्होंने उनके भाई पर जानलेवा हमला किया. फिलहाल वह आरोपियों के खिलाफ सख्त सख्त कार्रवाई और इंसाफ चाहते हैं.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं पुलिस के मुताबिक उन्हें पुलिस कंट्रोल रूम से बीटी प्राप्त हुई थी जिसके बाद जब वे मौके पर पहुंचे तो घायल तो वहां नहीं था लेकिन मौके पर खून बिखरा हुआ था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और पीड़ित के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जल्द ही उन्हें पकड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक जो भी कानूनी कार्रवाई होगी वह अमल में लाई जाएगी किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़ें- वादे के पक्‍के निकले बीरेंद्र सिंह, राज्‍यसभा से दिया इस्तीफा, चुनावी राजनीति से संन्‍यास का भी ऐलान

यह भी पढ़ें- पानीपत में सड़क हादसे में 2 बुजुर्गों की मौत, 10 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 4:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर