VIDEO: स्विमिंग पूल में कूद कर युवक ने दी जान, कैमरे में कैद हुई घटना

पुलिस की मानें तो तरुण शराब पीने का आदी था और उसके घर वाले उसे लगातार शराब पीने से मना कर रहे थे.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: September 3, 2018, 10:42 PM IST
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: September 3, 2018, 10:42 PM IST
घरवालों के शराब छोड़ने के तानों से तंग एक युवक ने फरीदाबाद के राजा नाहर सिंह स्टेडियम परिसर में स्थित स्विमिंग पूल में कूदकर अपनी जान दे दी. वहीं पूल के अंदर युवक का शव मिलने से स्थानीय सनसनी फैल गई. स्टेडियम के अंदर लगे सीसीटीवी में यह लाइव डेथ बन गई. कैमरों में स्विमिंग में कूदने से लेकर मौत होने तक की पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है.

युवक की पहचान पुरानी जनता कॉलोनी एनआइटी-2 निवासी 28 वर्षीय तरुण के रूप में हुई. पूल की सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि तरुण कुकरेजा बृहस्पतिवार रात करीब ढाई बजे 10 फुट ऊंची दीवार और कंटीली तारें फांदकर पूल परिसर में आया था. इसके बाद पूल में कूद गया. करीब तीन मिनट तक उसने हाथ पांव मारे इसके बाद वह शांत हो गया.

युवक ने ससुराल में की आत्महत्या, बाथरूम में लटका मिला शव

सुबह पूल के कर्मचारियों ने उसका शव पानी पर बहते देखा. एनआइटी-2 चौकी प्रभारी दर्पण कुमार ने बताया कि तरुण कुकरेजा यहां मां के साथ रहता था. उसके पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. वहीं बड़ा भाई करीब एक साल पहले विदेश गया था, तब से उसका कोई अता-पता नहीं है. पुलिस के अनुसार तरुण नशे का आदी था. वह अपनी मां के साथ अक्सर झगड़ा करता था और घर बेचने की धमकी देता था.

गुरुवार रात करीब 8 बजे भी वह मां के साथ झगड़ा कर घर से निकला था. दीवार फांद और कंटीली तारों को फांदकर वह पूल में कूदा उससे लग रहा है कि वह आत्महत्या का पक्का इरादा करके आया था. दीवार फांदने के दौरान कंटीले तारों से उसकी कमर में जख्म भी हो गए, फिर भी वह पूल परिसर के अंदर आ गया और स्विमिंग पूल में कूदकर जान दे दी.

मृतक के मामा की मानें तो उसने तरुण का खूब इलाज करवाया, लेकिन तरुण शराब को छोड़ने के तैयार नहीं था. गुरुवार रात वो घर से निकलकर स्टेडियम के स्विमिंग पूल में कूद गया और उसने अपनी जान दे दी. मामा की माने तो उसे तैरना नहीं आता था.

वहीं पुलिस की मानें तो तरुण शराब पीने का आदी था और उसके घर वाले उसे लगातार शराब पीने से मना कर रहे थे. उसी बात से तंग आकर करो गुरुवार रात को राजा नाहर सिंह स्टेडियम की 10 फुट ऊंची कटीली दीवार कूदकर स्विमिंग पूल पर पहुंच गया. तैरना उसे आता नहीं था इसलिए उसने स्विमिंग पूल में कूदकर जान दे दी जो सीसीटीवी में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर