इयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार कर रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत

आसिफ मलिक रोजाना की तरह घर से अपने काम पर निकला था. लेकिन उसे और उसके घर वालों को शायद यह मालूम नहीं था कि आसिफ अब कभी घर नहीं लौटेगा.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: July 8, 2019, 5:52 PM IST
इयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार कर रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत
रेलवे ट्रैक पार करते समय ये हादसा हुआ
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: July 8, 2019, 5:52 PM IST
दिल्ली से सटे फरीदाबाद में न्यू रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक को पार कर रहे एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया. युवक कान में इयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था कि तभी अचानक ट्रेन आ गई और फोन पर व्यस्त युवक ने ट्रेन की ओर ध्यान नहीं दिया, जिसके चलते हुए ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा कर मामले की जांच में जुट गई.

बता दें कि आसिफ मलिक रोजाना की तरह घर से अपने काम पर निकला था. लेकिन उसे और उसके घर वालों को शायद यह मालूम नहीं था कि आसिफ  अब कभी घर नहीं लौटेगा. आसिफ की गलती इतनी थी कि आसिफ ने रेलवे ट्रैक को पार करते हुए कान में लीड लगाई हुई थी और फोन पर व्यस्त होकर रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था कि तभी अचानक ट्रेन आ गई और आसिफ का ध्यान फोन में था. वह ट्रेन को नहीं देख पाया जिसके चलते ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

वहीं पुलिस के मुताबिक घटना के बाद में मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद सिविल अस्पताल में रखवा दिया. वहां मौजूद लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक आसिफ रेलवे ट्रैक को पार करते समय कान में लीड लगा रखी थी और वह फोन पर मशगूल था जिसके चलते उसका ध्यान ट्रैक पर आने वाली ट्रेन की तरफ नहीं गया और वे उसकी चपेट में आ गया जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें - सपना चौधरी ने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद की तारीफ

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी की जगह लेंगी ये हरियाणवी डांसर, Video Viral
First published: July 8, 2019, 5:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...