अपना शहर चुनें

States

फरीदाबाद: सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर महिला के गले में मारा चाकू, हालत गंभीर

चाकू से महिला पर हमला
चाकू से महिला पर हमला

महिला का आरोप (Allegation) है कि भोला ने उससे कहा कि मुझसे शादी (Marriage) नहीं की तो जान से मार दूंगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 8:40 AM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक तरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे युवक ने घर में घुसकर एक महिला (Female) के गले में चाकू से वार कर दिया. घायल अवस्था में महिला को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल (Government Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. हालांकि उसके गले की नस नहीं है. डॉक्टरों ने समय रहते महिला का इलाज कर दिया.

बता दें कि बल्लभगढ़ के ऊंचा गांव स्थित प्रेम नगर कालोनी निवासी एक महिला ने पुलिस को बताया कि वह यहां किराए पर रहती है और एक निजी कंपनी में काम करती है. लॉकडाउन के बाद से उसका काम छूट गया तो फिलहाल ज्यादातर घर पर ही रहती है. उसके पड़ोस की महावीर कालोनी में रहने वाला भोला नामक युवक उसे कई सालों से परेशान करता आ रहा है. महिला शुरू में उसकी हरकत को नजरअंदाज करती रही लेकिन वह धीरे धीरे उसे ज्यादा परेशान करने लगा और शादी के लिए दबाव बनाने लगा.

शादी का बना रहा था दबाव



महिला के बार-बार मना करने पर भोला उसके घर पर भी आने लगा और शादी का दबाव बनाने लगा. महिला का आरोप है कि भोला ने उससे कहा कि मुझसे शादी नहीं की तो जान से मार दूंगा. बीती देर रात भोला कंचन के घर आया और उसके गले में चाकू मारकर फरार हो गया. गंभीर अवस्था में महिला को बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.
अस्पताल प्रशासन ने दी पुलिस को जानकारी

थाना प्रभारी मुकेश गिरी का कहना है कि महिला के फोन के बाद पुलिस टीम उसके घर गई थी. उस समय महिला ने कुछ भी जानकारी नहीं दी थी. महिला ने कहा था कि जैसे ही आरोपी उसके घर आएगा तो वह पुलिस को सूचना दे देगी. चाकू लगने की घटना के बाद भी महिला के किसी परिजन ने पुलिस से संपर्क नही किया. सरकारी अस्पताल से जानकारी मिलने के बाद पुलिस बयान लेने पंहुची.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज