फरीदाबाद: दुकान के सामने शराब पीने से रोका तो बदमाशों ने युवक को पीटा, हाथ-पैर तोड़े
Faridabad News in Hindi

फरीदाबाद: दुकान के सामने शराब पीने से रोका तो बदमाशों ने युवक को पीटा, हाथ-पैर तोड़े
युवक के पैर में मारी गोली

घायल (Injured) युवक के हाथ और पांव में फ्रैक्चर आया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. आरोप है कि हमलावरों ने रंजिशन इस वारदात को अंजाम दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 12:21 PM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. दुकान के सामने युवकों को शराब (Alcohol) पीने से मना करना फरीदाबाद के एक शख्‍स को भारी पड़ गया. गांव डीग में देर रात आधा दर्जन से अधिक लोगों ने युवक के ऊपर लोहे की रॉड और डंडों से हमला (Attack) कर दिया. इस दौरान हमलावरों ने युवक के पर गोली भी चलाई जो उनके पैर में लगी. फिलहाल युवक के दोनों पैर और हाथ में फ्रैक्चर है और उन्‍हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है,  जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

घायल युवक अजय और उनके परिजनों की मानें तो लगभग 1 महीने पहले कुछ दबंग उनकी दुकान के सामने बैठकर शराब पी रहे थे. जब उन्‍होंने इसका विरोध किया तो उन्होंने लड़ाई झगड़ा शुरू कर दिया. आरोप है कि जब यह मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने दोनों ही पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया, जबकि गलती दूसरे पक्ष की थी.

पुरानी रंजिश के चलते किया हमला
परिजनों का आरोप है कि इसी बात को लेकर दूसरा पक्ष उनसे दुश्मनी पाले हुआ था. अजय और उनके परिजनों के मुताबिक गुरुवार देर रात जब वो घर से बाहर घूम रहा था, तभी मौका पाकर उन्होंने उसपर हमला कर दिया. आरोप है कि हमलावरों ने लाठी-डंडे, लोहे की रॉड से अजय पर जमकर वार किए और उसके पैर में गोली भी मार दी.
आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कर रही पुलिस



इस हमले में युवक के दोनों पैर और हाथ फ्रैक्चर हो गए. फिलहाल अजय को गंभीर हालत में सर्वोदय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक उन्होंने आरोपियों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज