Home /News /haryana /

youth shot dead in gurugram dead body identified nodbk

गुरुग्राम में गोली मारकर युवक की हत्या, घटनास्थल पर पुलिस को मिला खोखा

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Haryana News: पुलिस ने बताया कि सुबह करीब सात बजकर 40 मिनट पर लोकरा-कपरिवास रोड पर एक शव मिला जिसके सिर में गोली मारी गयी थी. समीप में ही गोली का खोखा भी मिला. पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान राजस्थान में अलवर जिले के बहरोर थानाक्षेत्र अंतर्गत श्यामपुरा गांव निवासी राकेश गुर्जर के रूप में हुई है.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे दुरुग्राम (Durgram) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के पटौदी इलाके में बृहस्पतिवार सुबह अज्ञात हमलावरों ने कथित रूप से गोली मारकर 28 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या (Murder) कर दी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

पुलिस ने बताया कि सुबह करीब सात बजकर 40 मिनट पर लोकरा-कपरिवास रोड पर एक शव मिला जिसके सिर में गोली मारी गयी थी. समीप में ही गोली का खोखा भी मिला. पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान राजस्थान में अलवर जिले के बहरोर थानाक्षेत्र अंतर्गत श्यामपुरा गांव निवासी राकेश गुर्जर के रूप में हुई है. पटौदी के सहायक पुलिस आयुक्त हरेंद्र कुमार ने कहा, ‘‘हमने शव संरक्षण में ले लिया है और राकेश के परिवार को इसकी सूचना दे दी है. हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पायी है.’’

पुलिस ने शुरू कर दी थी
बता दें कि गुरुग्राम में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते फरवरी महीने में ही गुरुग्राम के पटौदी के खोर गांव में बदमाशों ने दो भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक भाइयों के शरीर पर गोलियों के कम से कम 15 निशान थे. ऐसी जानकारी पुलिस ने दी थी. मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी थी.

जिला परिषद रह चुके थे
मृतकों भाइयों की पहचान परमजीत ठकरन और सुरजीत ठकरन के रूप में हुई थी. इस बारे में पुलिस ने जानकारी दी थी. पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि मृतक भाई कथित तौर पर शराब के धंधे में संलिप्त थे. पुलिस ने बताया था कि परमजीत पहले जिला परिषद रह चुके थे.

Tags: Crime report, Haryana police, Murder, Rain in Delhi NCR

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर