होम /न्यूज /हरियाणा /वहशी बने पिता ने अपनी बेटी से दो साल तक किया रेप, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

वहशी बने पिता ने अपनी बेटी से दो साल तक किया रेप, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

बांदा में एक 13 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया.

बांदा में एक 13 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया.

Fatehabad Rape News: यह मामला फतेहाबाद (Fatehabad) का है. जहां एक वहशी के लिए उसकी 14 साल की बेटी (14 Year old Daughter ...अधिक पढ़ें

फतेहाबाद. बेटियों को पापा की परी माना जाता है. पिता के तौर पर वह अपनी बेटी के लिए सब कुछ करने के लिए तैयार रहते हैं. यही कारण है कि घर में बेटी यदि किसी की सबसे ज्यादा लाडली होती है तो वह है पापा. लेकिन इसे बदलता समय कहें या फिर हवस का अंधापन. एक कलयु​गी पिता (यहां पिता कहना गलत होगा) ने अपनी ही बेटी का दो साल तक रेप किया और बेटी प्रेगनेंट हो गई.

अब इस मामले की सुनवाई के बाद उस शख्स को कोर्ट ने 20 साल (20 year Jail) की सजा दी है. साथ ही पांच हजार (5 thousand fine) का जुर्माना लगाया है. हालांकि उसके कृत्य के सामने यह सजा मामूली है. आइए आपको पूरा मामला बताते हैं…

पिता बन गया वहशी दरिंदा 

यह मामला फतेहाबाद (Fatehabad) का है. जहां एक वहशी के लिए उसकी 14 साल की बेटी (14 Year old Daughter) सिर्फ एक लड़की थी, जिसका उसने दो साल तक लगातार बलात्कार किया. इसके बाद जब वह चार माह की गर्भवती हो गई. इस पूरे मामले की जानकारी जब भाई को लगी तो उसने इसका खुलासा किया. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. खबर के अनुसार 1 सितम्बर 2020 को पीड़िता ने लीगल एड कौंसिल की मौजूदगी में अपना बयान दर्ज करवाया था.

तीन साल पहले मां की मौत के बाद ही पिता की नजरें हो गई थीं गंदी

इस बयान में पीड़िता ने बताया कि वह पांचवी पास है. उसकी मां की मृत्यु तीन साल पहले हो गई थी. मां के मरने के बाद से ही पिता उस पर गलत नजर रखता था. इसके बाद उसने पीड़िता का शोषण करना शुरू कर दिया. जब पीड़िता के भाई को यह सब पता चला तो उसने खेत के मालिक को सब बात बताई और जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.

इस कड़ी में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश एवं फास्ट ट्रैक कोर्ट के जज बलवंत सिंह की अदालत ने इस केस पर सुनवाइ की. अदालत ने इसे गंभीर अपराध माना और आरोपी को बीस साल की सजा सुनाई. साथ ही उसे पांच हजार रुपये जुर्माना भरने के लिए भी कहा.

Tags: Father raped his girl, Girl raped, Hariyana

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें