Home /News /haryana /

हरियाणा: देवेंद्र बबली के शपथ ग्रहण समारोह से लौट रहे युवकों की कार हादसे का शिकार, 2 की मौत, दो घायल

हरियाणा: देवेंद्र बबली के शपथ ग्रहण समारोह से लौट रहे युवकों की कार हादसे का शिकार, 2 की मौत, दो घायल

फतेहाबाद के दो युवकों की मौत

फतेहाबाद के दो युवकों की मौत

Fatehabad News:सड़क पर एक गाय आने से कार अनियंत्रित हो गई. जिससे कार हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में लवली मेहता और अंसित मेहता की मौके पर मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल निखिल मेहता और दक्ष भाटिया को चंडीगढ़ के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया.

अधिक पढ़ें ...

फतेहाबाद. चंडीगढ़ में मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण से वापस लौट रहे युवकों की एक कार हादसे (Accident) का शिकार हो गई. कार में सवार दो युवकों की मौत (Death) हो गई. ये हादसा पटियाला समाना बायपास पर देर रात हुआ. हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. टोहाना निवासी लवली मेहता, अंशित मेहता, निखिल मेहता और दक्ष भाटिया मंगलवार को चंडीगढ़ के राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने गए थे.

बता दें कि हरियाणा सरकार ने मंत्रिमंडल का विस्‍तार करते हुए मंगलवार को दो नए मंत्रियों को मंडल में शामिल किया था. इसमें एक हिसार के बीजेपी विधायक कमल गुप्‍ता हैं तो दूसरे टोहाना के जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली हैं. मंगलवार शाम चार बजे इन दोनों विधायकों का चंडीगढ़ में शपथ ग्रहण समारोह था. इसी के चलते दोनों विधायकों के समर्थक भी शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे. इसमें कुछ विशेष लोगों को ही शपथ ग्रहण समारोह के लिए निमंत्रण दिया गया था.

देवेंद्र बबली के समर्थक थे दोनों युवक

फतेहाबाद के टोहाना से भी ये चारों ही युवा अपने विधायक देवेंद्र बबली के समर्थन में वहां पहुंचे थे. मगर किसी को नहीं पता था कि इतनी बुरी खबर सुनने को मिलेगी. दो युवाओं की एक साथ मौत होने पर स्‍वजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है. कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो चुकी है.

Tags: Accident, Fatehabad news, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर