होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा: 38 किलो गांजा सहित पिकअप सवार दो युवक गिरफ्तार, पंजाब में करने जा रहे थे सप्लाई

हरियाणा: 38 किलो गांजा सहित पिकअप सवार दो युवक गिरफ्तार, पंजाब में करने जा रहे थे सप्लाई

टोहाना में 38 किलो गांजा के साथ पकड़े गए दो युवक

टोहाना में 38 किलो गांजा के साथ पकड़े गए दो युवक

Drugs in Haryana: पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें रखे तीन कट्टों में से कुल 38 किलो गांजा बरामद हुआ. थाना जाखल ए ...अधिक पढ़ें

फतेहाबाद. टोहाना पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी द्वारा नशे के खिलाफ शुरू किए गए विशेष अभियान के तहत पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. नाकाबंदी के दौरान जाखल पुलिस ने पिकअप सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 38 किलोग्राम गांजा बरामद किया है.

डीएसपी टोहाना शाकिर हुसैन ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने अपना नाम रामचन्द्र निवासी बाजीगर बस्ती जाखल व महेन्द्र निवासी 7 वीकेएम जिला गंगानगर (राजस्थाऩ) बताया है. थाना जाखल में दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. दोनों आरोपियों को माननीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत हिसार जेल भेजा गया.

डीएसपी शाकिर हुसैन ने बताया कि थाना जाखल के अंतर्गत आने वाली म्योंद कलां पुलिस चौकी की टीम एएसआई वेदपाल के नेतृत्व में गश्त के दौरान जब म्योंद कलां में पहुंची तो जाखल की तरफ से आ रही एक गाड़ी में सवार लोग पुलिस नाकाबंदी देखकर घबरा गए और पिकअप गाड़ी को वापस मोडऩे लगे. शक के आधार पर पुलिस ने गाड़ी को रुकवाया और उसमें सवार लोगों से पूछताछ की.

पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें रखे तीन कट्टों में से कुल 38 किलो गांजा बरामद हुआ. थाना जाखल एसएचओ शादी राम ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में इन युवकों ने बताया कि वे यह गांजा गांव शक्करपुरा से लेकर आए थे और इसे पंजाब क्षेत्र में सप्लाई किया जाना था. उन्होंने बताया कि पूछताछ के आधार पर पुलिस ने गांजा सप्लायर की भी तलाश शुरू कर दी है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.

Tags: Drugs Peddler, Haryana news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें