फ़तेहाबाद: SP का करीबी बताकर गन लाइसेंस बनवाने के नाम पर ठगे 20 हजार, केस दर्ज
Fatehabad News in Hindi

फ़तेहाबाद: SP का करीबी बताकर गन लाइसेंस बनवाने के नाम पर ठगे 20 हजार, केस दर्ज
पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

डीएसपी दलजीत बेनीवाल ने बताया कि इस पूरे मामले में आरोपी महेंद्र के खिलाफ केस दर्ज (Case Registered) कर लिया गया है और उसकी तलाश में पुलिस (Police) की 5 टीमें लगी हुई है.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में एक व्यक्ति द्वारा खुद को एसपी का नजदीकी बता कर शहर के रहने वाले एक युवक से गन लाइसेंस (Gun License) के नाम पर 20 हजार रुपये की ठगी किए जाने का मामला सामने आया है. मामला एसपी आईपीएस राजेश कुमार के ध्यान में लायाग गया तो उन्होंने तुरंत मामले में कार्रवाई के आदेश दिए. सिटी थाना में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

गन लाइसेंस बनवाने का दिया झांसा

पुलिस को दी गई शिकायत में फतेहाबाद निवासी युवक दीपेश सोनी ने बताया कि गांव किरढान निवासी महेंद्र नाम के एक व्यक्ति ने खुद को एसपी (सुप्रीडेन्ट ऑफ पुलिस) का नजदीकी बताते हुए उसका गन लाइसेंस बनवाने का झांसा दिया. आरोप है कि आरोपी महेंद्र ने खुद को एसपी का नजदीकी बताते हुए शिकायतकर्ता को गन लाइसेंस बनवाने का झांसा देते हुए 20 हजार रुपये की ठगी कर ली.



आरोपी को तलाशने में जुटी पुलिस
डीएसपी दलजीत बेनीवाल ने बताया कि इस पूरे मामले में आरोपी महेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश में पुलिस की 5 टीमें लगी हुई है. डीएसपी ने बताया कि प्राथमिक जानकारी में पता चला है कि यह व्यक्ति इस तरह के फ्रॉड करता है और आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पता चल पाएगा कि इस तरह की वारदातें आरोपी कितनी कर चुका है.

ये भी पढ़ें-

फतेहाबाद: पंजाब पुलिस के एएसआई की ड्यूटी के दौरान सिर में गोली लगने से मौत

बच्चों से मिलने पहुंचे दामाद को ससुराल वालों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, Video Viral
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading