लाइव टीवी

फतेहाबाद: होटल मालिक को बेहोश कर लड़की ने खींचे अश्लील फोटो, ब्लैकमेल कर मांगे 2 लाख रुपये
Fatehabad News in Hindi

Paramjeet Singh | News18 Haryana
Updated: March 20, 2020, 10:01 AM IST
फतेहाबाद: होटल मालिक को बेहोश कर लड़की ने खींचे अश्लील फोटो, ब्लैकमेल कर मांगे 2 लाख रुपये
हनीट्रैप केस में एक लड़की समेत 4 लोग गिरफ्तार

आरोपी लड़की (Accused Girl) ने चेहरे पर माथे से नाक की तरफ हाथ लगाकर कहा अंकल जी आपके चेहरे पर राख जैसा क्या लगा है. तभी उसे बेहोशी का आभास हुआ.

  • Share this:
फतेहाबाद. टोहाना में नशीला पदार्थ सुंघाकर सिटी हार्ट होटल के मालिक की अश्लील वीडियो बनाकर उस उसे ब्लैकमेल (Blackmail) करने के आरोप में शहर पुलिस (Police) ने एक युवती सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में हिसार जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 20 हजार रुपये, पेनड्राइव और कार बरामद कर की है.

पुलिस को दी शिकायत में सिटी हार्ट के मालिक घनश्याम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 15 मार्च को उसके पास एक युवती आई जिसने कहां हम पांच लड़कियां जन्मदिन मनाना चाहती हैं. आपका फ्लोर दिखा दो. दूसरे फ्लोर पर जब उसे हॉल दिखाने लगा तो लड़की ने चेहरे पर माथे से नाक की तरफ हाथ लगाकर कहा अंकल जी आपके चेहरे पर राख जैसा क्या लगा है. तभी उसे बेहोशी का आभास हुआ. होश में आने पर उसने कहा ये क्या किया तो वह बोली चलो नीचे चलकर बात करते हैं और यह कह कर वह रेस्टोरेंट से बाहर चली गई.

फोन पर दी धमकी



उसी राज रात करीब 8 बजे लड़की का फोन आया कि उसका वीडियो बनाया है जो उसके घर वालों के पास आ जाएगा, इससे उसकी बदनामी होगी. लड़की ने कहा कि वीडियो कॉलिंग करो, लेकिन उसने मना कर दिया. फिर उसने कहा कि आपके पास उस व्यक्ति का फोन आएगा, जिसने वीडियो बनाई है उससे बात कर लेना.



पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

उसके बाद आरोपियों ने उनसे 2 लाख रुपए मांगे तथा नही देने पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी.  उसने मामले की सूचना पुलिस को दी तथा तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला सहित गुरमीत, सेमू, जगमीत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में हिसार जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपियों से ऐंठे हुए बीस हजार रुपये, कार, पेनड्राइव भी बरामद कर ली है.

ये भी पढ़ें- COVID-19: अंबाला में पकड़ी गई नकली सेनिटाइजर बनाने वाली फैक्ट्री, 350 बोतलें बरामद
First published: March 20, 2020, 9:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading