लाइव टीवी

फतेहाबाद: लॉकडाउन के बीच नशा तस्करों पर पुलिस का शिंकजा, अबतक 56 गिरफ्तार, 4 किलो हेरोइन बरामद
Fatehabad News in Hindi

Jaspal Singh | News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 9:27 AM IST
फतेहाबाद: लॉकडाउन के बीच नशा तस्करों पर पुलिस का शिंकजा, अबतक 56 गिरफ्तार, 4 किलो हेरोइन बरामद
लॉकडाउन में भी चल रहा नशे का कारोबार.

पुलिस (Police) ने इस दौरान करीब 4 किलो हेरोइन (Heroin) बरामद की है. अगर अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसका दाम देखा जा जाए तो इसकी कीमत करीब 20 करोड़ रुपए बनती है.

  • Share this:
फतेहाबाद. यूं तो लॉकडाउन 1, 2 और 3 में सब कुछ बंद था, अगर कुछ चालू था तो वो था तस्करों का गंदा खेल. इन तस्करों ने लॉकडाउन (Lockdown) के 50 दिनों में शहर के युवाओं की नसों में जहर घोलने का पूरा प्रयास किया, मगर पुलिस की मुस्तैदी से कामयाब नहीं हो सके. पुलिस (Police) ने इस कार्यकाल के दौरान 30 मुकद्दमें दर्ज कर 56 तस्करों को काबू किया. तस्कर भी कोई छोटे मोटे नहीं बल्कि ऐसे तस्कर जो करोड़ों रुपए की हेरोइन लाकर इलाके में बेचने की फिराक में थे.

पुलिस ने इस दौरान करीब 4 किलो हेरोइन बरामद की है. अगर अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसका दाम देखा जा जाए तो इसकी कीमत करीब 20 करोड़ रुपए बनती है. पुलिस की मुस्तैदी कहें या तस्करों के लिए बुरे दिन, लॉकडाउन के बीच तस्करों को यह गंदा खेल महंगा पड़ गया. चौंकाने वाली बात तो यह है कि इन तस्करों में महिलाएं, पुलिस कर्मचारी भी शामिल नजर आए.

यूपी के दो पुलिसकर्मी भी गिरफ्तार



टोहाना इलाके में बीते दिन हेरोइन की बड़ी खेप के साथ तीन लोग काबू किए गए थे, जिनमें एक आरोपी जिले का निवासी था जबकि दो अन्य यूपी पुलिस के कर्मचारी थे. जिला पुलिस ने दोनों पुलिस कर्मियों को बावर्दी और सरकारी कार्बाइन के साथ काबू किया था. इसके अलावा बीते दिनों हेरोइन तस्करी के आरोप में पुलिस एक महिला को भी काबू किया.



बड़ी वारदातों पर नजर दौड़ाएं तो...

21 मार्च को 900 ग्राम हेरोइन के साथ तीन युवक
21 अप्रैल को 938 ग्राम हेरोइन के साथ तीन युवक
3 मई को 688 ग्राम के साथ तीन युवक काबू किए गए

जबकि इसके अलावा दर्जनों और भी ऐसे मामले में जिनमें भारी मात्रा में हेरोइन के साथ तस्करों को काबू किया गया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इलाके में तस्करों पर उनकी कार्रवाई भविष्य में भी ऐसे ही जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा का जवान शहीद

सैलरी मांगी तो डॉक्टर को नौकरी से निकाला, अब पत्‍नी संग ठेले पर बेच रहे चाय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 9:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading