COVID-19: दिल्ली से 216 किमी पैदल चल कर फतेहाबाद पहुंचा 70 साल का बुजर्ग कोरोना पॉजिटिव
Fatehabad News in Hindi

COVID-19: दिल्ली से 216 किमी पैदल चल कर फतेहाबाद पहुंचा 70 साल का बुजर्ग कोरोना पॉजिटिव
70 साल का बुजुर्ग मिला कोरोना पॉजिटिव (फाइल फोटो)

हाल ही में यह बुजुर्ग दिल्ली से पैदल चलता हुआ 3 दिन में फतेहाबाद (Fatehabad) पहुंचा था. जिसके बाद इसकी जांच की गई तो यह करोना संक्रमित (Corona Virus) पाया गया. रिपोर्ट आने के बाद फतेहाबाद प्रशासन में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
फतेहाबाद. कोरोना संक्रमित मरीज़ों का आंकड़ा अब हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में भी लगातार बढ़ता ही जा रहा है. रविवार को फतेहाबाद ज़िले में 2 और कोरोना पॉजिटिव केस मिल हैं, जिससे इलाके में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है. इसके साथ ही ज़िले में कोरोना मरीज़ों (Corona Patients) की संख्या बाद कर 18 हो गई है. इनमे से 7 मरीज ठीक हो कर लौट चुके है. रविवार को भाटिया कॉलोनी निवासी एक बुजुर्ग व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. यह बुजुर्ग व्यक्ति बीते दिन दिल्ली से वापस लौटा था, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने इसके सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे थे. आज आई सैंपल रिपोर्ट में बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

बड़ी बात यह है कि यह फरवरी माह में दिल्ली अपने बेटे के घर गया था. मगर लॉकडाउन के चलते वहीं फंस कर रह गया. अभी हाल ही में यह बुजुर्ग दिल्ली से पैदल चलता हुआ 3 दिन में फतेहाबाद पहुंचा था. जिसके बाद इसकी जांच की गई तो यह करोना संक्रमित पाया गया. रिपोर्ट आने के बाद फतेहाबाद प्रशासन में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है.

कंटेनमेंट जोन में तब्दील इलाका



बुजुर्ग के निवास स्थान भाटिया कॉलोनी के आसपास का इलाका कंटेनमेंट जोन में तब्दील कर दिया गया है. पूरे इलाकों की बैरिकेडिंग कर वहां पुलिस बल तैनात किया गया है. कंटेनमेंट जोन के अंदर आने वाले लोगों को सख्त ताकीद की गई है कि वह अपने घरों से बाहर ना निकले. यह शहर का दूसरा कोरोना संक्रमण का मामला है.



एक महिला भी मिली कोरोना संक्रमित

वहीं जिले के गांव बलियाला में भी महिला कोरोना संक्रमित मिली है, यह भी बीते दिन दिल्ली से वापस लौटी थी. फिलहाल दोनों लोगो को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया है, जहां उनका इलाज शुरू कर दिया गया है. दिल्ली से वापस लौट कर आने वाले लोग जिले के लिए परेशानी का सबब बनते जा रहे हैं. पिछले तीन-चार दिनों में 7 लोग कोरोना पॉजिटिव मिल चुके है जिनकी ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली से जुड़ी बताई गई है.

ये भी पढ़ें-

हरियाणा में ऑनर किलिंग! लव मैरिज से नाराज साले ने जीजा को मौत के घाट उतारा

Haryana Covid-19 Update: पीए के बाद MLA के परिवार के 9 मेंबर मिले पॉजिटिव

First published: June 1, 2020, 7:24 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading