एक पल में सड़क पर बिखर गईं जन्मदिन की खुशियां, केक लाने गये बच्चे की एक्सीडेंट में मौत

घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई
घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई

फतेहाबाद में जन्मदिन पर केक लाने गये बच्चे की सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत हो गई. मासूम माता-पिता के साथ केक लाने बाजार गया था.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद में दिल दहला देने वाली घटना घटी. जन्मदिन पर केक लाने गये बच्चे की सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत हो गई. बच्चा अपने माता- पिता के साथ केक लाने बाजार गया था. लेकिन घर लौटते वक्त बाइक एक ठेले से टकरा गई, जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. सड़क किनारे लगे सीसीटीवी में घटना कैद हो गई. वीडियो देखकर किसी का भी दिल कांप जाए.

लोहे का नुकीला हिस्सा मासूम के गर्दन के आर-पार हो गया 

फतेहाबाद के रतिया इलाके का 8 वर्षीय मासूम अपना जन्मदिन मनाने को लेकर काफी उत्साहित था. लेकिन किसी को क्या पता था कि वो चंद घंटे का मेहमान है. मासूम अपने माता-पिता के साथ केक लाने के लिए बाजार गया. लेकिन केक खरीदकर वापस लौटते समय पिता की बाइक लोहे की सीट लदे ठेले से टकरी गयी. जिससे लोहे का नुकीला हिस्सा मासूम के गर्दन के आर-पार हो गया, और बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना बाजार में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो देखकर किसी की भी रूह कांप जाए.



जन्मदिन की खुशी मातम में बदली
उधर, घर में जन्मदिन मनाने के लिए उसके दोस्त इकट्ठे हो गये थे. मगर जैसे ही हादसे की खबर गांव में पहुंची, सभी बेअवाज हो गये. खुशी का आलम मातम और चित्कार में बदल गया. घटना में माता-पिता को हल्की चोटें आईं. चिकित्सकों ने दोनों को प्राथमिक उपचार देकर घर भेज दिया. लेकिन एक पल में दोनों का संसार उड़ गया. कुछ देर पहले तक हंसता-खेलता बेटा बेजान सड़क पर पड़ा था. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज