होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः 8 साल की बच्ची से दरिंदगी, खाली प्लॉट में खून से लथपथ बेसुध मिली मासूम

हरियाणाः 8 साल की बच्ची से दरिंदगी, खाली प्लॉट में खून से लथपथ बेसुध मिली मासूम

 लड़की का पिता किसी अपराधिक मामले में जेल में है तथा माता का देहांत हो चुका है.

लड़की का पिता किसी अपराधिक मामले में जेल में है तथा माता का देहांत हो चुका है.

Haryana Rape News: पुलिस के अनुसार झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली 8 वर्षीय बच्ची से किसी ने दुष्कर्म किया और रात्रि के समय ...अधिक पढ़ें

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद से एक विचलित करने वाली घटना सामने आई है. आठ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया है. मासूम बच्ची को गांव के ही किसी व्यक्ति ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. इसके बाद बच्ची खून से लथपथ और बेसुध एक खाली प्लॉट में मिली, जिसके बाद लड़की के दादा को हादसे का पता चला. दादा ने पूरी घटना की पुलिस को सूचना दी, जिसके आधार पर अब हरियाणा पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

पिता जेल में, मां को हो चुका है देहांत
पुलिस के अनुसार झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली 8 वर्षीय बच्ची से किसी ने दुष्कर्म किया और रात्रि के समय एक खाली प्लॉट में खून से लथपथ हालत में छोड़ दिया. पुलिस ने लड़की के दादा की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लड़की का पिता अपराधिक मामले में जेल में है तथा माता का देहांत हो चुका है. लड़की अपने दादा-दादी के साथ एक झोपड़ी में रहती है. परिजनों के मुताबिक, रात्रि के समय बच्ची सहित परिवार झोपड़ी में सोया हुआ था.

मौके पर मिली है एक टी-शर्ट
देर रात एक व्यक्ति ने आकर बताया कि उसकी पोती खाली प्लॉट में खून से लथपथ पड़ी है. जब वहां जाकर देखा तो लड़की के कपड़े फटे हुए थे तथा बच्ची खून से लथपथ बेसुध पड़ी थी. वहां मौके से एक टी-शर्ट मिली है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने वाला इसी बस्ती का रहने वाला है. लड़की के दादा ने शिकायत में एक शख्स का नाम भी दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. फिलहाल, इस मामले में अभी तक किसी को पकड़ा नहीं गया है.

घटना सामने आने के बाद से सभी में काफी रोष है और पुलिस से मांग कर रहे हैं कि आरोपी को जल्द पकड़ा जाए. उधर, बच्ची का उपचार करवाया जा रहा है.

Tags: Girl rape, Haryana news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें