लाइव टीवी

युवक करता था परेशान, युवती ने फांसी लगाकर दे दी जान

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: November 11, 2019, 1:12 PM IST
युवक करता था परेशान, युवती ने फांसी लगाकर दे दी जान
युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस को दी शिकायत में युवती की मां ने बताया कि उसकी बेटी रेनू को हांसपुर गांव निवासी साहिल नामक युवक पिछले काफी दिनों से तंग कर रहा

  • Share this:
फतेहाबाद. शक्ति नगर में रहने वाली एक युवती ने एक युवक से परेशान होकर घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. युवती के शव का पुलिस (Police) ने नागरिक अस्पताल (Civil Hospital) में पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने युवती की मां की शिकायत पर युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया है. युवती 4 दिन पहले अचानक घर से लापता हो गई थी और कल ही वापस घर आई थी.

पुलिस को दी शिकायत में युवती की मां ने बताया कि उसकी बेटी रेनू को हांसपुर गांव निवासी साहिल नामक युवक पिछले काफी दिनों से तंग कर रहा था. उक्त युवक उसकी बेटी को लगातार फोन करता था. उनके घर के अन्य सदस्यों के मोबाइल पर भी उसके फोन आते जाते रहते थे. वह तीन बार पुलिस को भी युवक के खिलाफ शिकायत दे चुकी है.

चार दिन पहले हो गई थी लापता

चार दिन पहले उसकी बेटी अचानक घर से लापता हो गई थी. कल शाम को वह घर आई और आते ही अपने कपड़े पैक कर लिए. इसके बाद वह कमरे में चली गई और पंखे पर चुन्नी से फंदा लगाकर जान दे दी. शहर थाना प्रभारी यादविन्द्र सिंह ने बताया कि कल शाम को सूचना मिली थी कि शक्ति नगर में रेनू नामक युवती ने फांसी लगा ली है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई.

जांच में जुटी पुलिस

युवती की मां परमजीत ने आरोप लगाया है कि साहिल नामक युवक उसकी बेटी को तंग करता था, इसलिए उसने यह कदम उठा लिया. पुलिस ने युवती की मां की शिकायत पर साहिल के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

बैंक में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का साथी गिरफ्तार...

हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार को मिली हरी झंडी, कभी भी हो सकती है घोषणा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 1:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...