फतेहाबाद: खाली पड़े शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में आपत्तिजनक हालत में मिला प्रेमी जोड़ा

पुलिस को स्थानीय लोगों ने सूचना दी थी कि खाली पड़े शॉपिंग कॉम्पलेक्स में युवक और युवती आपत्तिजनक हालत में है.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: June 13, 2019, 3:22 PM IST
फतेहाबाद: खाली पड़े शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में आपत्तिजनक हालत में मिला प्रेमी जोड़ा
युवती को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: June 13, 2019, 3:22 PM IST
फतेहाबाद का सबसे पॉश इलाका चार मरला कॉलोनी में खाली पड़ी दुकानें और बेसमेंट आवारागर्दी और नशाखोरी करने वालों के लिए आदर्श जगह बनी हुई है. चार मरला कॉलोनी में बने एक शॉपिंग माल के खाली पड़े बेसमेंट में गुरुवार को एक युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. युवक और युवती दोनों बेसमेंट में अर्धनग्न हालत में थे.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को किया सूचित



आसपास के लोगों ने जब उन्हें देखा तो पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को काबू कर लिया. अशांका जताई जा रही थी कि दोनों ने नशा किया हुआ है. इसलिए पुलिस कर्मी उन्हें पहले नशामुक्ति केंद्र ले गई ओर उनकी जांच करवाई गई. बताया जा रहा है कि युवक युवती दोनों ही नशे के आदी हैं और पहले भी पुलिस में इनके विरूद्ध मामले दर्ज हैं.

दोनों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकतें करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया. बतां दे कि चार मरला कॉलोनी इलाके में बड़ी संख्या में शॉपिंग कॉम्प्लेक्स बने हुए हैं जोकि खाली पड़े हुए हैं.

अंधेरे का लाभ उठा नशेड़ी करते हैं नशे का सेवन

अंधेरे और एकांत का लाभ उठा कर नशेड़ी और असामाजिक तत्व यहां पर नशे का सेवन करते हैं. पहले भी इन बेसमेंट से नशे में प्रयोग होने वाला सामान बरामद किया जा चुका है. बावजूद इसके न तो शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के मालिक ने और न पुलिस प्रशासन ने कोई एतिहातन कदम कोई उठाया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...