नाबालिग साली को भगा ले जाने वाला जीजा गिरफ्तार, रेप का केस दर्ज

थाना प्रभारी ने बताया कि उनके पास एक महिला द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई थी कि एक व्यक्ति जो उसकी नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर ले गया है.

Paramjeet Singh | News18 Haryana
Updated: July 30, 2019, 12:08 PM IST
नाबालिग साली को भगा ले जाने वाला जीजा गिरफ्तार, रेप का केस दर्ज
नाबालिग साली को भगा ले गया जीजा
Paramjeet Singh
Paramjeet Singh | News18 Haryana
Updated: July 30, 2019, 12:08 PM IST
हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना हलके में जीजा द्वारा नाबालिग साली को भगाकर ले जाने के बाद उसके साथ रेप का मामला सामने आया है. लड़की की मां ने थाना सदर में शिकायत दर्ज करवाई थी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लड़की बरामद कर ली है. लड़की नाबालिग बताई गई है. पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवा कर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और बहला फुसलाकर ले जाने का मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. वहीं लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया है.

पुलिस में दी शिकायत के मुताबिक उपमंडल के गांव से बीती 15 जुलाई को एक लड़की के लापता हाने की शिकायत दर्ज हुई थी जिसमें बताया गया था एक व्यक्ति जो कि लड़की का जीजा लगता है वह बहला फुसला कर ले गया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लड़की व आरोपी व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी थी.

आरोपी को पंजाब से किया गिरफ्तार

पुलिस ने पंजाब के मुनक के पास से आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया. उसके कब्जे से लड़की भी बरामद कर ली गई है. महिला थाना से पुलिस अधिकारी को बुलवाकर लड़की का मेडिकल करवाने के बाद आरोपी व्यक्ति के खिलाफ बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने के बाद दुष्कर्म करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आज आरोपी को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने कही ये बात

थाना प्रभारी ने बताया कि उनके पास एक महिला द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई थी कि एक व्यक्ति जो उसकी नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर ले गया है. वह रिश्ते में लड़की का जीजा लगता है. हमने लड़की की माता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी व्यक्ति को पंजाब के मुनक से गिरफ्तार कर लड़की को बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें:- नाबालिग को खेत में ले जाकर पिलाई शराब, फिर किया रेप 
Loading...

ये भी पढ़ें:- IT रेड में बिश्नोई के पास करोड़ों की विदेशी संपत्ति उजागर
First published: July 30, 2019, 11:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...