लाइव टीवी

हादसा नहीं हत्या! पति ने ही खत्म किया पूरा परिवार, हुआ खुलासा

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: December 11, 2019, 4:39 PM IST
हादसा नहीं हत्या! पति ने ही खत्म किया पूरा परिवार, हुआ खुलासा
घायल (Injured) काला सिंह का कहना था कि वह पत्नी और बच्चों (Wife And Children) के साथ बाइक पर अपनी ससुराल बुढलाडा जा रहा था. बीच रास्ते में अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

घायल (Injured) काला सिंह का कहना था कि वह पत्नी और बच्चों (Wife And Children) के साथ बाइक पर अपनी ससुराल बुढलाडा जा रहा था. बीच रास्ते में अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

  • Share this:
फतेहाबाद. जिले में गत 7 दिसम्बर शनिवार की सुबह रोझांवाली के पास सड़क दुर्घटना (Road Accident) में काल का ग्रास बने मां, बेटा और बेटी के मामले में नया मोड़ आ गया है. वास्तव में इनकी मौत सड़क दुर्घटना में नहीं हुई थी बल्कि हत्या (Murder) की गई थी. पुलिस (Police) कप्तान विजय प्रताप सिंह ने बताया कि इनकी हत्या बाइक चला रहे काला सिंह ने की थी. काला सिंह ने लोहे की पाइप से अपनी पत्नी, बेटा और बेटी की हत्या की थी. रतिया पुलिस ने काला सिंह के विरुद्ध धारा 302 और सबूतों से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है.

बता दें कि शनिवार अल सुबह रोझांवाली के पास सड़क किनारे भुंदड निवासी काला सिंह गम्भीर हालत में मिला था जबकि घटना स्थल पर उसकी पत्नी प्रीत कौर (35), बेटा कमल (8) मृत अवस्था में मिले थे. पांच वर्षीय बेटी जसमीत कौर भी गम्भीर थी. उसे अग्रोहा रेफर किया गया था, जहां उसकी भी मौत हो गई थी.

घायल काला सिंह का कहना था कि वह पत्नी और बच्चों के साथ बाइक पर अपनी ससुराल बुढलाडा जा रहा था. बीच रास्ते में अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. इस घटना के बाद प्रीत कौर के पिता बाबू सिंह ने पहले ही दिन इसे दुर्घटना नहीं माना था. उसने आशंका जताई थी कि किसी ने उनके बेटी-दामाद को मारने की कोशिश की है.

हादसा नहीं हत्या थी महिला और दो बच्चों की मौत, पति ने खत्म किया पूरा परिवार-a man killed his wife and two children in fatehabad hrrm
पति ने पत्नी और बच्चों को उतारा मौत के घाट


लोहे की पाइप से की थी हत्या

घटना स्थल पर जिस तरह से मौके पर शव पड़े थे, उससे साफ लग रहा था कि कुछ गड़बड़ तो जरुर है. पुलिस ने जब काला सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने स्वीकार कर लिया कि उसी ने लोहे की पाइप से अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या की थी. काला सिंह ने बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. इसी बात से खफा होकर उसने पत्नी और बच्चों को मार डाला. पुलिस ने हत्या में प्रयोग लोहे का पाइप बरामद कर लिया है.

सख्ती से पूछताछ पर उगली सच्चाईपुलिस कप्तान विजय प्रताप सिंह ने बताया कि उसे यह भी शक था कि यह बच्चे उसके नहीं है, इसलिए उसने बच्चों को भी पत्नी के साथ मार दिया. उन्होंने बताया कि जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और काला सिंह को उठाया तो वह जरा से सहारे से खड़ा हो गया. मेडिकल में भी उसे कोई चोट नहीं लगी थी जबकि महिला और बच्चों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ था कि उसके सिर पर वार कर मारा गया है. इसलिए जब काला सिंह से सख्ती से पूछा तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया.

ये भी पढ़ें- IAS अशोक खेमका का 53वां तबादला, अब पुरातत्व और संग्रहालय विभाग भेजे गए

ये भी पढ़ें:- AJL प्लॉट आवंटन मामला: पूर्व सीएम हुड्डा ED की विशेष कोर्ट में हुए पेश

ये भी पढ़ें:- घर में घुसे चोर को पकड़ कर रस्सी से बांधा, लोगों ने पीटा तो मांगने लगा माफी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 4:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर