फतेहाबाद में युवक की बेरहमी से हत्या, सिर काटकर साथ ले गया आरोपी
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद में युवक की बेरहमी से हत्या, सिर काटकर साथ ले गया आरोपी
युवक की हत्या कर सिर काटकर साथ ले गया आऱोपी

डीएसपी का मानना है कि हत्या (Murder) के बाद आरोपी शख्स दीपक का सिर अपने साथ ले गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 19, 2020, 12:46 PM IST
  • Share this:
फतेहाबाद. जिले के टोहाना में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. टोहाना शहर के एक बंद मकान में एक व्यक्ति की सर कटी हुई लाश (Dead Body) बरामद हुई है. मृतक सिर मौके से गायब है. घटना की जानकारी मिलने पर डीएसपी सहित पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची है. मौके पर पुलिस (Police) ने छानबीन की और प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक का नाम दीपक है और वह 10 साल से तलाकशुदा है और अकेले ही इस घर में रहता था.

घटना की जानकारी मिलने पर मृतक दीपक की बहन सुषमा भी मौके पर पहुंची. उन्‍होंने आरोप लगाए हैं कि दीपक की हत्या उसके भाई अशोक ने की है. हत्या के पीछे प्रॉपर्टी का विवाद बताया जा रहा है और फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. डीएसपी वीरेन सिंह ने बताया कि बंद कमरे में लाश मिली है और कमरे में ताला लगा हुआ था.

हत्यारे की तलाश में जुटी पुलिस
कमरे में खून बिखरा हुआ है और दीपक नाम का यह शख्स अकेले ही इस मकान में रहता था. दीपक की हत्या कर उसका सिर गायब कर दिया गया है. मृतक की बहन के मुताबिक आशंका है कि दीपक की हत्या उसके भाई ने की है. फिलहाल पुलिस मृतक का सिर ढूंढ रही है और आरोपी दीपक की तलाश कर रही है.
ये भी पढ़ें- कोरोना संक्रमित मरीज ने अस्पताल के बाथरूम में फंदा लगा की आत्महत्या



हत्या कर मृतक के सिर को काट कर साथ ले गया आरोपी
डीएसपी का मानना है कि हत्या के बाद आरोपी शख्स दीपक का सिर अपने साथ ले गया. फिलहाल मामले में जांच जारी है और डीएसपी का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज