महिला ने छेड़खानी का आरोप लगा युवक को पीटा, वीडियो वायरल

महिला के पति राजकुमार ने बताया कि उसकी पत्नी सरकारी अस्पताल में इलाज करवाने के लिए आई हुई थी. एक युवक उसके पीछे लाइन में लगा था और उसके साथ लगा था छेड़खानी कर रहा था.

  • Share this:
फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल में एक महिला द्वारा युवक की सरेआम पिटाई करने का मामला सामने आया है. महिला का आरोप था कि आरोपी युवक उसके साथ छेड़खानी कर रहा था. महिला द्वारा युवक की जमकर पिटाई की गई. महिला युवक को पीटती रही और आसपास के लोग वीडियो बनाते रहे. जिसके बाद महिला द्वारा युवक की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामले की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया.

मामले की जानकारी देते हुए महिला के पति राजकुमार ने बताया कि उसकी पत्नी सरकारी अस्पताल में इलाज करवाने के लिए आई हुई थी. एक युवक उसके पीछे लाइन में लगा था और उसके साथ लगा था छेड़खानी कर रहा था. इसके बाद उसकी पत्नी ने युवक की पिटाई कर दी. राजकुमार ने बताया कि उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है.

वहीं इस मामले में फतेहाबाद के डीएसपी धर्मबीर पूनिया ने बताया कि दोनों पक्षों में ओपीडी की पर्ची को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया था, लेकिन दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया है.



ये भी पढ़ें-
फतेहाबाद में दो बाइक की टक्कर, दो लोगों की मौत, 3 घायल

BJP को वोट नहीं दिया तो चचेरे भाई ने मारी गोली, बेटे को बचाने आई मां भी घायल

कांग्रेस नेता का कार्यकर्ताओं को निर्देश- EVM स्ट्रांग रूम के बाहर दिखे संदिग्ध वाहन तो लगा दें आग

ममता बनर्जी गैंगस्टर की तरह कर रही बर्ताव, इसलिए बंगाल में चुनावी हिंसा जारी: विज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज