दुष्यंत मेरा बच्चा, भगवान से दुआ है कोरोना से जल्द ठीक होकर लौटे: अभय चौटाला

अभय चौटाला ने दुष्यंत चौटाला के स्वास्थ्य को लेकर कही ये बात
अभय चौटाला ने दुष्यंत चौटाला के स्वास्थ्य को लेकर कही ये बात

वहीं अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने कहा भाजपा सरकार (BJP Government) लगातार किसान विरोधी निर्णय ले रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 10:21 AM IST
  • Share this:
फतेहाबाद. प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) और उनके स्वास्थ्य कामना के सवाल पर बोलते हुए अभय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत उनका बच्चा है, भतीजा है, उनका उनके साथ राजनीतिक द्वेष तो हो सकता है व्यक्तिगत नहीं, वे भगवान से उनकी जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं. दरअसल, मंगलवार को कृषि कानूनों के विरोध में इनेलो के प्रदर्शन में शामिल होने अभय चौटाला फतेहाबाद पहुंचे और लघु सचिवालय में डीसी को ज्ञापन सौंपा.

बता दें कि कृषि संबंधी तीनों कानूनों को लेकर प्रदेश में सियासी पारा लगातार गर्म है. इन कानूनों को लेकर इनेलो नेता अभय सिंह चौैटाला फतेहाबाद में पहुंचे और प्रदर्शन कर उपायुक्त के माध्यम से केंद्र सरकार के नाम ज्ञापन सौंपा, जिसमें उन्होंने तीनों कानून वापिस लेने तथा एमएसपी की गारंटी देने संबंधी कानून बनाए जाने की मांग की.

भाजपा सरकार पर साधा निशाना



इससे पूर्व जाट धर्मशाला में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अभय चौटाला ने कहा भाजपा सरकार लगातार किसान विरोधी निर्णय ले रही है और जिस प्रकार से इन तीनों कानूनों को लोकसभा और राज्य सभा पारित करवाया उससे सरकार की मंशा साफ झलकती है. उन्होंने कहा कि देश के बड़े प्रोजेक्ट, सरकारी कंपंनियों निजी हाथों में सौंप दी और किसान और उनकी जमीनों को भी पंजीपतियों के हाथों बेचने का प्लान बनाया जा रहा है, जिसे इनेलो कभी होने नहीं देगी.
राहुल गांधी को लेकर कही ये बात

उन्होंने कहा कि भाजपा का किसान विरोधी चेहरा सामने आ चुका है और बरोदा उपचुनावों में परिणाम में सामने आ जाएंगे. उपचुनाव में कांग्रेस तो शायद अपनी जमानत बचा जाए मगर भाजपा-जजपा को जमानत बचानी भी मुश्किल हो जाएगी. वहीं उन्होंने हरियाणा में राहुल गांधी के दौरे पर बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी अगर वास्तव में प्रदेश के किसानों के लिए लड़ रहे हैं तो वे उनका स्वागत करते हैं. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश के किसानों के साथ दोगला व्यवहार न करें अगर वास्तव में किसानों की लड़ाई लड़ रहे हैं तो पंजाब सरकार से कहें कि हरियाणा के हिस्से का जो एसवाईएल का पानी है हरियाणा को दें. अगर राहुल ऐसा करते हैं तो उनका स्वागत है और अगर इसमें भी राजनीति करते हैं तो वो किसानों के हित में नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज