Home /News /haryana /

फतेहाबाद में हरियाणा रोडवेज की बस पलटी, बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

फतेहाबाद में हरियाणा रोडवेज की बस पलटी, बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

हरियाणा रोडवेज की बस पलटी

हरियाणा रोडवेज की बस पलटी

Haryana Raodways Bus Accident: रोडवेज प्रबंधक ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में साइड में बस उतर गई. बस में सवार किसी भी यात्री को चोट नहीं आई. मुझे सूचना समय पर मिलें या ना मिलें, लेकिन कैजुअल्टी नहीं होनी चाहिए थी.

अधिक पढ़ें ...

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में एक दर्दनाक हादसा (Accident) हो गया. जहां सवारियों से भरी हरियाणा रोडवेज की बस बाइक सवार को बचाने के चक्कर में सरसों के खेत में जा गिरी. सरसों के खेत में गिरते ही बस पलट गई. बस में सवार यात्री खिड़कियों के रास्ते से बाहर निकले. बस में 30 से अधिक यात्री सवार थे. बस से बाहर निकले युवाओं ने अन्य यात्रियों को बाहर निकालने में मदद की. गनीमत रही कि किसी यात्री को बड़ी चोट नहीं आई.

बताया जा रहा है कि रोडवेज की ये बस रोजाना नहला में रात्रि ठहराव करती है. शाम को 5 बजे बाद बस आखिरी चक्कर में करीब 30 सवारियों को लेकर नहला की ओर रवाना हुई. बस चालक सोनू व परिचालक राममेहर के अनुसार बस जैसे ही धांगड़ से निकलकर मोहम्मदपुर रोही की तरफ जाने लगी तो रजवाहे पर मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में बस कच्ची जगह में उतर गई. इससे बस एक तरफ पलट गई.

खिड़कियों से बाहर निकले लोग

बस में ज्यादातर युवा सवारियां थी, इसलिए खिड़कियों के रास्ते से वह बाहर निकले. हालांकि, किसी भी सवारी को बड़ी चोट नहीं आई. बाद में ड्यूटी सेक्शन में सूचना देकर क्रेन मंगवाई गई और बस को सीधा करके बस स्टैंड स्थित कार्यशाला पहुंचाया गया.

पुलिस को नहीं दी गई सूचना

सवारियां अपने गंतव्य पर दूसरे वाहनों के माध्यम से रवाना हुई. हैरानी की बात यह है कि हादसा होने के दो घंटे तक भी न रोडवेज महाप्रबंधक को सूचना दी गई और न ही पुलिस प्रशासन को सूचित किया गया.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर