मेडिकल सुविधाओं के साथ-साथ इस एंबुलेंस में लगे हैं CCTV

सीसीटीवी से लैस एंबुलेंस
सीसीटीवी से लैस एंबुलेंस

एंबुलेंस में एक कैमरा बाहर मुख्य सड़क की ओर भी होगा ताकि एंबुलेंस चालक किसी प्रकार की अगर लापरवाही करता है तो पकड़ में आ सके.

  • Share this:
हरियाणा स्वास्थ्य विभाग की ओर से फतेहाबाद नागरिक अस्पताल में अति आधुनिक सुविधाओं से लैस 10 नई एंबुलेंस भेजी गई हैं. नई एंबुलेंस आने के बाद फतेहाबाद इलाके में स्वास्थ्य सेवाओं में विस्तार होगा. विभाग द्वारा भेजी गई इन एंबुलेंस में बड़ी बात यह है कि मरीजों को मिलने वाली सुविधा के अलावा इन एंबुलेंस में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं. जिससे विभाग के अधिकारी न केवल एंबुलेंस में तैनात कर्मचारियों पर नजर रख सकेंगे बल्कि मरीज की हालत पर भी नजर रखी जा सकेगी.

एंबुलेंस में एक कैमरा बाहर मुख्य सड़क की ओर भी होगा ताकि एंबुलेंस चालक किसी प्रकार की अगर लापरवाही करता है तो पकड़ में आ सके. एंबुलेंस फ्लीट मेनेजर ने बताया कि नागरिक अस्पताल के पास पहले 12 एंबुलेंस भी जिनमें अधिकांश कंडम हो चुकी हैं जिसके कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है कि अब नई एंबुलेंस आने के बाद न तो उन्हें परेशानी उठानी पड़ेगी और न ही मरीज को इंतजार करना पड़ेगा.

इन एंबुलेंस के आने से फतेहाबाद के लोगों को फायदा मिलेगा. लोगों में इन एंबुलेंस के आने से खुशी है. वहीं स्वास्थ्य विभाग भी इसके लिए अपनी पीठ थपथपा रहा है.



ये भी पढ़ें:-
गुरुग्राम: CCTV ने सुलझाई ढाई साल के मासूम की अपहरण की वारदात

पानीपत में 60 साल के बुजुर्ग का शव, शरीर पर मिले चोट के निशान

हरियाणा से यूपी नम्बर के ट्रक में गौवंश की हो रही थी तस्करी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज