फतेहाबाद में 87 ग्राम हेरोइन के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद में 87 ग्राम हेरोइन के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज
फतेहाबाद में नारकोटिक्स सेल ने 87 ग्राम हेरोइन के साथ साथ आरोपी को दबोचा

फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में पुलिस के नारकोटिक्स सेल (Narcotics Cell) को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को 87 ग्राम हेरोइन (Heroin) के साथ गिरफ्तार (arrest) कर लिया है.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में पुलिस के नारकोटिक्स सेल (Narcotics Cell) को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को 87 ग्राम हेरोइन (Heroin) के साथ गिरफ्तार (arrest) कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला किया है. फिलहाल पुलिस(Fatehabad police) मामले की जांच में जुट गई है.

 चैकिंग के दौरान बाइक सवार के पास से मिली हेरोइन

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिला पुलिस की स्पेशल टीम नेशनल हाईवे-9 पर गश्त पर थी, इसी दौरान गांव धांगड़ के समीप बाइक पर आ रहे एक युवक को रोककर जब उसकी तलाशी ली, तो पुलिस के होश उड़ गए. तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से लाखों रुपए कीमत की 87 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. पुलिस ने आरोपी युवक को हेरोइन सहित गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.



पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला किया दर्ज
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला किया दर्ज

गांव ढाणी छतरियां रहने वाला है आरोपी

आरोपी युवक फतेहाबाद के गांव ढाणी छतरियां का रहने वाला बताया गया है. पुलिस पूछताछ  में आरोपी ने बताया है कि वह यह हेरोइन दौलतपुर गांव से किसी से लाया था, जिसे उसको इलाके में सप्लाई करनी थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे की उम्मीद है.फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- JBT घोटाला : पूर्व सीएम ओपी चौटाला की रिहाई के लिए दिल्ली सरकार को जल्द विचार करने के निर्देश

यह भी पढ़ें- सिरसा पुलिस की अनोखी पहल, नशा तस्करों की सूचना देने के लिए लगाई शिकायत पेटिका

यह भी पढ़ें- कैरी बैग के लिए 13 रुपए वसूलना Domino’s को पड़ा भारी, कोर्ट ने लगाया 10 लाख जुर्माना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज