कार्यकर्ता पर भड़के अशोक तंवर, बोले- क्यों फालतू बात कर रहे हो

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: June 2, 2019, 10:55 PM IST

वीडियो में नारा लगा रहे कार्यकर्ता को डांटते हुए तंवर कहते हैं कि क्यों फालतू बात कर रहे हो. तंवर ने मंच से कार्यकर्ता को रोका और माइक अपने पास ले लिया.

  • Share this:
अपने व्यवहार के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर एक बार फिर से चर्चा में है. मामला फतेहाबाद का है, जहां एक कार्यकर्ता बैठक के दौरान अशोक तंवर अचानक तिलमिला गए और डाइस पर खड़े अपने एक कार्यकर्ता को ही धमका दिया. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष तंवर का यह वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में नारा लगा रहे कार्यकर्ता को डांटते हुए तंवर कहते हैं कि क्यों फालतू बात कर रहे हो. तंवर ने मंच से कार्यकर्ता को रोका और माइक अपने पास ले लिया.

बता दें, यह कोई पहला मामला नहीं है, जब तंवर का गुस्सा अपने कार्यकर्ताओं पर निकला हो. इससे पहले यमुनानगर में अशोक तंवर से मिलने का प्रयास कर रहे एक कार्यकर्ता को तंवर के कोप का शिकार बनना पड़ा था. यहां तंवर ने अपने उस प्रशंसक/कार्यकर्ता को इस कदर कोहनी मारी थी कि वो दर्द से कराह उठा था. वहीं अंबाला में आयोजित एक कार्यक्रम में भी तंवर बिगड़ गए थे और उनके स्वागत का प्रयास कर रहे कार्यकर्ता को माला ही नहीं डालने दी.

अब एक बार फिर तंवर का व्यवहार बिगड़ बिगड़ा नजर आया. दरअसल लोकसभा चुनवों में मिली हार का मंथन करने और विधानसभा चुनावों की रणनीति तैयार करने के लिए अशोक तंवर ने रविवार को फतेहाबाद में कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई. बैठक शुरू होते ही उत्साही कार्यकर्ताओं ने तंवर जिंदाबाद के नारे और उन्हें जिताकर विधानसभा में भेजने की बात कही तो तंवर का मूड खराब हो गया. उन्होंने अपने कार्यकर्ता को बीच में ही रोक कर उससे माइक ले लिया और उसे किसी को भी प्रकार की बात न करने की हिदायत दे डाली. यह चुनावों में मिली हार की हताशा थी या फिर कांग्रेस की कोई रणनीति यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें--

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर का ऐलान- नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

कैदी को हुआ महिला पुलिसकर्मी से एकतरफा प्रेम! असफल होने पर जेल में लगाई फांसी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 2, 2019, 10:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...