कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर का ऐलान- नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

अशोक तंवर ने कहा कि वे आने वाले विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे बल्कि सभी विधानसभा सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों के सहयोग और मजबूती के लिए काम करेंगे.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: June 2, 2019, 4:50 PM IST
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर का ऐलान- नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव
अशोक तंवर
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: June 2, 2019, 4:50 PM IST
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने आने वाले विधानसभा चुनावों में किसी भी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव न लड़ऩे का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि वे प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की मजबूती के लिए काम करेंगे. डॉ. अशोक तंवर रविवार को फतेहाबाद कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे. लोकसभा चुनावों के परिणामों पर मंथन और आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति पर भी चर्चा की गई.

कार्यकर्ताओं की लगाई क्लास

फतेहाबाद 5 एकड़ रिसोर्ट के बंद हाल में हुई बैठक से मीडिया को दूर रखा गया. बताया जा रहा है कि प्रदेशाध्यक्ष ने बैठक में कार्यकर्ताओं की क्लास भी लगाई है. बैठक के बाद मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि वे आने वाले विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे बल्कि सभी विधानसभा सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों के सहयोग और मजबूती के लिए काम करेंगे.

बोले-कांग्रेस नहीं हुई बेपटरी

एक सवाल का जवाब देते हुए तंवर ने कहा कि प्रदेश से कांग्रेस बेपटरी नहीं हुई है, हां चुनाव परिणामों से कार्यकर्ताओं को कुछ निराशा जरूर हुई कि उन्हें उनकी मेहनत का अपेक्षित परिणाम नहीं मिल पाया. उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में मंथन बैठकें की जा रही हैं और इन बैठकों का जो निचोड़ निकलकर आएगा उसके आधार पर आगे की रणनीति बनाई जाएगी.

ओपी चौटाला के बयान पर की टिप्पणी

वहीं इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री पर की गई आपतिजनक टिपपणी पर बोलते हुए तंवर ने कहा कि इस प्रकार की अमर्यादित भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए. उन्होंने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों के परिणाम से हताश होने की आवश्यकता नहीं है बल्कि आने वाले चुनावों के लिए जी जान से जुट जाने की आवश्यकता है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

चरखी दादरी: टक्कर के बाद दो ट्रकों में लगी भीषण आग, चालक जिंदा जला

मोदी सरकार में हरियाणा के तीन सांसदों को मिली ये जिम्मेदारी, मंत्रालय बंटे

हरियाणा सरकार ने हुडा सिटी सेंटर से साइबर सिटी तक मेट्रो रेल परियोजना को दी मंजूरी

सीएम बनने का सपना देख रहे थे कांग्रेस के ये दिग्गज, लोकसभा चुनाव हारे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 2, 2019, 4:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...