कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तवंर ने JJP को बताया जूते-चप्पल वाली पार्टी

तंवर ने कहा कि आने वाले समय में चप्पले एक दूसरे के काम आने वाली हैं और जनता भी इन्हें चप्पलें ही देगी वोट नहीं.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: March 16, 2019, 6:19 PM IST
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तवंर ने JJP को बताया जूते-चप्पल वाली पार्टी
अशोक तंवर (फोटो- फेसबुक)
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: March 16, 2019, 6:19 PM IST
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ अशोक तंवर ने जननायक जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोलते हुए उसे जूते चप्पल वाली पार्टी बताया है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में चप्पले एक दूसरे के काम आने वाली हैं और जनता भी इन्हें चप्पलें ही देगी वोट नहीं. डॉ. तंवर शनिवार को रतिया में कार्यकर्ताओ से मिलने पहुंचें. उन्होंने वर्तमान भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार पिछले 5 वर्षों में देश और प्रदेश में बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध करवाने में विफल साबित हुई है.

तंवर ने कहा कि आज प्रदेश और देश का किसान व्यापारी, मजदूर, गरीब दुखी हैं. व्यापार चौपट है, अर्थव्यवस्था चौपट है. उन्होंने कहा कि भाजपा के जनविरोधी फैसलों के कारण आज भाजपा हाशिये पर जाने वाली है और आने वाले समय में देश और प्रदेश में राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार बनाएगी.

वहीं कांग्रेस कॉर्डिनेशन कमेटी के गठन और कुछ ही मिनटों में लिस्ट वापस लेने पर बोलते हुए कहा कि यह विषय एआईसीसी का है और कांग्रेस के जिस नेता की जहां आवश्यकता है उनका वहां सहयोग लिया और उन्हें दिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव विकास, भाईचारे सहित अन्य मुद्दों को लेकर लड़ा जाएगा.



उन्होंने सरकार को घेरते हुए कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार ने हरियाणा को चार-चार बार जलाने का काम किया है. भाईचारे को तोड़ऩे का काम किया है. प्रदेश में अमन शांति और भाईचारा कायम हो, विकास हो इन मुद्दों कोलेकर कांग्रेस विधानसभा चुनाव लड़ेगी.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में BJP को हराने के लिए JJP, आप और कांग्रेस एक साथ लड़ें चुनाव : केजरीवाल

ये भी पढ़ें- हरियाणा में 10 की 10 लोकसभा सीटों पर लहराएगा बीजेपी का परचम : कैप्टन अभिमन्यु
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...