लाइव टीवी

जेजेपी प्रत्याशी की शक्ति प्रदर्शन रैली में पहुंचे तंवर, कांग्रेस और BJP पर साधा निशाना

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: October 18, 2019, 5:31 PM IST
जेजेपी प्रत्याशी की शक्ति प्रदर्शन रैली में पहुंचे तंवर, कांग्रेस और BJP पर साधा निशाना
'सिरसा संसदीय क्षेत्र में भाजपा एक भी सीट नहीं जीतेगी'

भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए तंवर ने कहा कि भाजपा के 75 पार के नारे की आज हवा निकली हुई है. इसी कारण प्रधानमंत्री मोदी को प्रदेश में 2 की बजाए 4 रेलियां करनी पड़ रही हैं.

  • Share this:
फतेहाबाद. चुनावी प्रचार अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है. कुछ घंटों के बाद ही चुनाव प्रचार थमने वाला है. चुनाव प्रचार थमने से पूर्व जेजेपी (JJP) प्रत्याशी डॉ. विरेंद्र सिवाच ने फतेहाबाद में एक बड़ी जनसभा का आयोजन किया. जनसभा में कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर (Ashok Tanwar), जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) सहित कई नेताओं ने शिरकत की. जनसभा को संबोधित करने के बाद मीडिया से बात करते हुए अशोक तंवर ने कांग्रेस और भाजपा को आड़े हाथ लिया.

उन्होंने दावा किया कि सिरसा संसदीय क्षेत्र में भाजपा एक भी सीट नहीं जीतेगी. उन्होंने कहा कांग्रेस के भीतर ही कुछ लोगों ने षडय़ंत्र रचकर कांग्रेस को कमजोर करने का काम किया है. अशोक तंवर ने कहा कि जनता के पास अब मौका है एक तीर से कई शिकार करके ऐसी गड़बड़ी करने वालों का पक्का इलाज कर दें और इनकी जमानतें जब्त करवा दें.

भाजपा के 75 के नारे की निकली हवा

भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए तंवर ने कहा कि भाजपा के 75 पार के नारे की आज हवा निकली हुई है. इसी कारण प्रधानमंत्री मोदी को प्रदेश में 2 की बजाए 4 रेलियां करनी पड़ रही हैं. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मोटे तौर पर उनका समर्थन जेजेपी को है, मगर जहां जहां सांप नाथ और नाग नाथ जैसे जहरीले और खतरनाक लोग हैं उनका इलाज करना भी जरूरी है.

पापियों के खिलाफ लड़ाई हमेशा जारी

वहीं उन्होंने जनता को बधाई देते हुए कहा कि संत शिरोमणी मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला उनके हक में आया, अब मंदिर वहीं बनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि पाप, अधर्म और पापियों के खिलाफ उनकी लड़ाई हमेशा जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें- नौक्षम चौधरी के लिए जनता के बीच पहुंच मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने मांगे वोट
Loading...

जत्थेदार संत बलजीत सिंह दादूवाल ने साधा शिरोमणि अकाली दल पर निशाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 5:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...