फतेहाबाद: शराब का ठेका नहीं मिला तो खुन्नस में किया हमला, लोहे की रॉड से तोड़ी युवक की टांग
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद: शराब का ठेका नहीं मिला तो खुन्नस में किया हमला, लोहे की रॉड से तोड़ी युवक की टांग
युवक को पीटते बदमाश

सप्ताह में दो बार हुए जानलेवा हमले (Attack) के मामले में भूना पुलिस (Police) की चुप्पी कई सवाल खड़े कर रही है, क्या बदमाशों के हौंसलों के आगे पुलिस के हौंसले पस्त हो गए हैं?

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले के भूना कस्बा में बदमाशों के गैंग ने शराब ठेकेदार के कारिंदों के साथ मारपीट की और उसे बुरी तरह से घायल (Injured) कर दिया है. आरोप है कि बदमाश कारिंदों के पास मौजूद करीब 24 हजार रुपए की नगदी भी छीन कर ले गए. एक सप्ताह में दो बार हुए जानलेवा हमले से जहां एक ओर लोगों में डर और रोष देखा जा रहा है तो वहीं इस पूरी मामले में पुलिस की चुप्पी कई सवाल खड़े कर रही है.

बताया जा रहा है कि पूरा मामला शराब के ठेके से जुड़ा हुआ है. दरअसल आरोपी भांभू गैंग के सदस्य भूना में शराब के ठेके लेना चाहते थे, मगर उन्हें नहीं मिले. बस इसी बात पर खुनस के चलते उन्होंने शराब के ठेके पर हमला किया और ठेके मे मौजूद कारिंदे को लोहे की राड़ और हथियारों से बुरी तरह से मारपीट की. मारपीट की वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

शराब ठेकेदार ने लगाए ये आरोप



बताया जा रहा है कि भांभू गैंग भूना में प्रभुत्व जमाना चाहते हैं और इसी के चलते वे वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. शराब ठेकेदार रामफल ने आरोप लगाया है कि आरोपी बदमाश गैंग के सदस्य लॉकडाउन के दौरान अनाधिकृत और गैर कानूनी तरीके से इलाके में महंगे दामों पर शराब बेचते रहे हैं और अब यही लोग अनाधिकृत शराब बेचने और इलाके में अपनी दहशत बनाने के उद्देश्य से घटना को अंजाम दे रहे हैं.
पुलिस ने साधी चुप्पी

सप्ताह में दो बार हुए जानलेवा हमले के मामले में भूना पुलिस की चुप्पी कई सवाल खड़े कर रही है, क्या बदमाशों के हौंसलों के आगे पुलिस के हौंसले पस्त हो गए हैं? वहीं हर बार क तरह पुलिस इस मामले में कार्रवाई की बात कर रही है. लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में फिर फूटा Corona बम, एक दिन में 94 नए मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 1305

करनाल: महिला को पिटबुल ने बनाया शिकार, टांग में लगे 16 टांके
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading