फतेहाबाद: देर रात घूम रहे महिला और पुरुष को रोका तो पुलिस पर किया हमला, वर्दी फाड़ी
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद: देर रात घूम रहे महिला और पुरुष को रोका तो पुलिस पर किया हमला, वर्दी फाड़ी
पुलिस पर हमला

पीड़ित पुलिसकर्मियों (Policemen) का आरोप है कि उन्होंने देर रात घूम रहे एक महिला और पुरुष को रोका तो दोनों ने मिलकर उन पर हमला (attack) कर दिया.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में देर रात सड़क पर घूम रहे महिला और पुरुष को रोकना पुलिस को भारी पड़ गया. पहले तो दोनों ने पुलिसकर्मियों पर हमला (Attack) कर दिया और फिर उनकी वर्दी भी फाड़ दी. पुलिस ने दोनों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है. मामला जिले के भूना इलाके का है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर चार साल तक रेप करता रहा हेडकांस्टेबल

पीड़ित पुलिसकर्मियों का आरोप है कि उन्होंने देर रात घूम रहे एक महिला और पुरुष को रोका तो दोनों ने मिलकर उन पर हमला कर दिया. दोनों ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौच किया और मारपीट की साथ ही पुलिसकर्मियों को वर्दी भी फाड़ ड़ाली. फिलहाल पुलिस ने दोनों के विरूद्ध मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है.



पुलिस कर्मियों ने पहले दी हिदायत
पुलिस पैट्रोलिंग वैन में तैनात पुलिसकर्मियों ने बताया कि बीती रात भूना इलाके में एक महिला और एक पुरुष संदिग्ध अवस्था में घूमते देखे गए. पुलिस ने रात 9 बजे के बाद कर्फ्यू का हवाला देकर उन्हें घर जाने की हिदायत दी, मगर डेढ़ घंटे के बाद भी जब वे घर नहीं गए तो पुलिस कर्मियों ने उन्हें फिर से हिदायत देने का प्रयास किया.

नशे में दिखाई दे रहे थे दोनों

मगर इस बार दोनों उखड़ गए और पुलिसकर्मियों के साथ झगड़ा करने लगे. आरोप है कि इस दौरान दोनों आरोपियों ने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की और उनकी वर्दी भी फाड़ दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस कर्मियों की एक अन्य वैन वहां पहुंची और दोनों को हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि प्रथम दृष्टया दोनों नशे में दिखाई दे रहे थे. फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading