पार्षद की बेटी के विवाह में नकदी से भरा बैग चोरी, चोर की तस्वीरें CCTV में हुई कैद
Fatehabad News in Hindi

पार्षद की बेटी के विवाह में नकदी से भरा बैग चोरी, चोर की तस्वीरें CCTV में हुई कैद
सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

केवल कृष्ण ने बताया कि वह खाना खाने के बाद रात को कमरे (Room) में लेटने के लिए चले गए. उन्होंने अपना बैग (Bag) बेड के नीचे रख दिया और सो गए.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
फतेहाबाद. अरोड़वंश धर्मशाला में गुरुवार रात को पार्षद राजकुमार सैनी की बेटी के विवाह समारोह में चोर उनके रिश्तेदार का बैग चुरा (Theft) ले गया. इस बैग में 18 हजार की नकदी, मोबाइल (Mobile) और जिस लड़की की शादी (Marriage) थी उसको देने के लिए कपड़े थे. चोरी की यह वारदात सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में भी कैद हो गई है. मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पार्षद राजकुमार सैनी की बेटी का कल अरोड़वंश धर्मशाला में विवाह समारोह आयोजित किया गया था. इस शादी में राजकुमार सैनी के भाई के ससुर केवल कृष्ण निवासी जगाधरी भी आए हुए थे. केवल कृष्ण ने बताया कि वह खाना खाने के बाद रात को कमरे में लेटने के लिए चले गए. उन्होंने अपना बैग बेड के नीचे रख दिया और सो गए.

जांच में जुटी पुलिस



कुछ देर बाद जब उन्होंने बैग को संभाला तो वह गायब था. उन्होंने बताया कि बैग में 18 हजार रुपये की नकदी, एम मोबाइल व लड़की को देने के लिए कपड़े थे. जब इस मामले में सीसीटीवी कैमरे को चैक किया गया तो सीसीटीवी में एक युवक हाथ में बैग लेकर जाता दिखाई दे रहा है. सूचना पाकर शहर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच आरंभ कर दी है. पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया है.



यह भी पढ़ें- RTA कार्यालय के कर्मचारियों की कार्यशैली से जनता परेशान, समय पर नहीं पहुंचते दफ्तर


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading