लाइव टीवी

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने पैतृक गांव से की चुनाव प्रचार की शुरुआत, गुरुवार को भरेंगे नामांकन पत्र

News18 Haryana
Updated: October 2, 2019, 11:36 PM IST
BJP प्रदेश अध्यक्ष ने पैतृक गांव से की चुनाव प्रचार की शुरुआत, गुरुवार को भरेंगे नामांकन पत्र
सुभाष बराला ने कहा कि वह अपने गांव के बुजुर्गों से आशीर्वाद लेने जा रहे हैं.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला अपने चुनाव प्रचार को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. वह गुरुवार को अपना नामांकन पत्र टोहाना विधानसभा क्षेत्र से दाखिल करेंगे.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections 2019) की सरगर्मियां बढ़ने लगी हैं. कई प्रत्याशियों ने अपने नामांकन दाखिल कर दिए हैं. वहीं अभी काफी सारे उम्मीदवारों को नामांकन पत्र भरना है. बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला (Subhash Barala) कल गुरुवार को अपना नामांकन टोहाना विधानसभा क्षेत्र से दाखिल करेंगे. वह अपने चुनाव प्रचार को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. उन्होंने इसकी शुरुआत अपने पैतृक गांव डांगरा से की. उनके चुनाव प्रचार के दौरान उनके सैकड़ों समर्थक उनके साथ मौजूद रहे.

सुभाष बराला ने कहा कि कल गुरुवार को वह अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. इससे पहले वह अपने गांव डांगरा के बुजुर्गों से आशीर्वाद लेने के लिए गांव जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह अपने गांव के लोगों से सहयोग मांगने के लिए गांव जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि उनके गांव के लोग इकट्ठा होकर अपने इस बेटे का नामिनेशन फॉर्म भरवाएं. गांव के लोग उन्हें भरपूर आशीर्वाद दें.

बराला ने भाजपा सरकार के पांच साल के कार्यकाल के आधार पर जनता से वोट मांगने की बात कही.


उन्होंने कहा कि उनके सामने मुकाबले में कौन होगा यह कोई विषय नहीं है. वो भाजपा सरकार के पांच वर्षो के कार्यकाल को लेकर जनता के बीच में जाकर उनसे अपने लिए वोट मांगेंगे. वहीं कांग्रेस में मचे घमासान पर उन्होंने कहा कि यह उनका अंदरूनी मामला है. बता दें कि बसपा ने सुभाष बराला के सामने बलजीत सिंह बौद्ध को अपना उम्मीदवार बनाया है.

ये भी पढ़ें - हरियाणा: BJP ने जारी की 12 उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, इनका कटा टिकट...

ये भी पढ़ें - बसपा ने जारी की दूसरी सूची,सीएम खट्टर से मुकाबला करेंगे सतीश वाल्मीकि

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 11:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...