हरियाणा में बिना किसी गठबंधन के अपने दम पर चुनाव लड़ेगी भाजपा

उन्होंने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयार है. सांगठनिक रूप से भी उनकी तैयारियां पूरी तरह से चल रही हैं.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 2:41 PM IST
हरियाणा में बिना किसी गठबंधन के अपने दम पर चुनाव लड़ेगी भाजपा
सुभाष बराला
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 2:41 PM IST
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने साफ करते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश में बिना किसी गठबंधन के स्वयं अपने दम पर ही चुनाव लड़ेगी. भाजपा का अगर किसी के साथ गठबंधन है तो वो जनता के साथ है. सुभाष बराला बुधवार को भाजपा नेत्री सुनीता दुग्गल के निवास पर मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे.

सुभाष बराला ने कहा कि जींद चुनावों में जनता ने विपक्षी दलों को उनकी औकात दिखा दी है और यह साबित कर दिया है कि देश और प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी में विश्वास रखती है. उन्होंने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के भाजपा को जुमला पार्टी कहने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जींद उपचुनाव के दौरान दावा करते नजर आए थे कि उनका उम्मीदवार 30 हजार से अधिक मतों से जीत दर्ज करेगा, मगर हालत यह है कि कांग्रेस उम्मीदवार को कुल 30 हजार वोट ही नहीं पड़े, अब कोई बताए जुमला पार्टी कौन सी है.

वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयार है. सांगठनिक रूप से भी उनकी तैयारियां पूरी तरह से चल रही हैं. वहीं उन्होंने इनेलो नेता ओमप्रकाश चौटाला के चुनावों में जेल तोड़कर बाहर आने वाली ब्यान को गैर संवैधानिक करार दिया और नसीहत दी कि किसी को भी इस प्रकार के बयान नहीं देने चाहिए.



ये भी पढ़ें:-

देशभर से चुनी गईं 12 महिला स्वच्छताग्रहियों को पीएम मोदी ने किया सम्मानित

देश का सबसे बड़ा कैंसर उपचार संस्थान बनकर तैयार, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

धर्मनगरी से शंखनाद: पीएम मोदी पहुंचे कुरुक्षेत्र, हरियाणा को दी कई सौगातें
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर