लाइव टीवी

फतेहाबाद: गैस लीक होने से हुआ जोरदार धमाका, पति-पत्नी झुलसे, 1 की हालत गंभीर
Fatehabad News in Hindi

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: February 14, 2020, 3:23 PM IST
फतेहाबाद: गैस लीक होने से हुआ जोरदार धमाका, पति-पत्नी झुलसे, 1 की हालत गंभीर
फतेहाबाद में हुआ जोरदार धमाका

सूचना मिलने के बाद फायर बिग्रेड (Fire Brigade) भी मौके पर पहुंची गई और आग (Fire) पर काबू पाया. इस बीच गैस एजेंसी के कर्मी भी मौके पर पहुंच गए और लीक हो रहे सिलेंडर को बेसमेंट से बाहर निकाला.

  • Share this:
फतेहाबाद. हुड्डा सेक्टर 3 में बनी एक कोठी में शुक्रवार दोपहर गैस सिलेंडर (Cylinder Leak) लीक होने के बाद जबरदस्त धमाका (Blast) हुआ, हादसे में घर का मालिक बुरी तरह से झुलस गया, जिसे नागरिक अस्पताल (Hospital) में दाखिल करवाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया. वहीं धमाके से आसपास के मकानों के शीशे टूट गए. धमाके की आवाज सुनकर लोग दहशत में आ गए. मौके पर पहुंची दमकल विभाग के कर्मियों ने आग पर काबू पाया.

जानकारी के अनुसार हुड्डा सेक्टर में बनी एक कोठी में आज दोपहर गैंस लीक होने की आशंका के चलते घर मालिक बैसमेंट में रखे सिलेंडर को चैक करने गया. बताया जा रहा है कि जैसे ही वह नीचे पहुंचा अचानक धमाका हो गया और आग लग गई.  आग के कारण घर मालिक बुरी तरह से झुलस गया. झुलसी अवस्था में वह भाग कर बाहर आया. आसपास के लोगों ने पीड़ित के कपड़ों में लगी आग को बुझाया उन्हें नागरिक अस्पताल भिजवाया.

बेसमेंट में रखा सामान जलकर खाक

इस बीच बेसमेंट में रखा सामान जलकर राख हो गया. सूचना मिलने के बाद फायर बिग्रेड भी मौके पर पहुंची गई और आग पर काबू पाया. इस बीच गैस एजेंसी के कर्मी भी मौके पर पहुंच गए और लीक हो रहे सिलेंडर को बेसमेंट से बाहर निकाला.

पति को बचाते हुए पत्नी भी हुई जख्मी

बता दें कि पति हरनाम सिंह बेसमेंट से जलते हुए बाहर निकलता देख उनकी पत्नी जसवंत कौर ने आग बुझाने की कोशिश की. इस दौरान वो भी जख्मी हो गई. हरनाम सिंह की हालत गंभीर है, इसके चलते उन्हें हिसार रेफर किया गया है. मौके पर पहुंची दमकल विभाग का कहना था कि सिलेंडर नहीं फटा है. अभी धमाका कैसा हुआ उसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- गृह मंत्री ने थाने में मारा छापा, SHO समेत 6 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड 

रंगदारी, अपहरण और हत्या प्रयास सहित दर्जनभर मामलों में लिप्त बदमाश गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 3:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर