ट्रक की टक्कर से बस क्षतिग्रस्त, छह सवारियां व चालक घायल

फतेहाबाद की रतिया भूना मार्ग पर रोडवेज बस और ट्रक जोरदार टक्कर हो गई. बस आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन बस और ट्रक में सवार 5 से 6 लोगों को हल्की चोट आईं. प्राथमिक उपचार के बाद सबको अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

News18 Haryana
Updated: December 21, 2018, 9:01 PM IST
ट्रक की टक्कर से बस क्षतिग्रस्त, छह सवारियां व चालक घायल
दुर्घटनाग्रस्त बस
News18 Haryana
Updated: December 21, 2018, 9:01 PM IST
फतेहाबाद की रतिया भूना मार्ग पर रोडवेज बस और ट्रक जोरदार टक्कर हो गई. बस आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन बस और ट्रक में सवार 5 से 6 लोगों को हल्की चोट आईं. प्राथमिक उपचार के बाद सबको अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. रोडवेज बस के ड्राइवर को अधिक घायल होने पर रतिया के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पता चला कि धुंध के कारण हादसा हुआ. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि रोडवेज बस अधिक स्पीड में थी, इसलिए हादसा हुआ.

वहीं बस चालक ने ट्रक ड्राइवर को हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराया. उसका आरोप था कि  ट्रक गलत साइड से आ रहा था. उसका कोई भी इंडिकेटर नहीं जल रहा था. बस भुना से रतिया की ओर आ रही थी जब की ट्रक रतिया से भूना की ओर जा रहा था. गांव मुंशी वाला के पास दोनों के सीधी टक्कर हो गई.

फिलहाल यातायात पुलिस की ओर से दुर्घटना में क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड में करवा कर यातायत को बाहर कर दिया गया. विदित हो कि कोहरे को देखते हुए अभी प्रदेश के अनेक जनपदों में ट्रैफिक पुलिस ने ऐसे वाहनों के खिलाफ अभियान चला कर चालान किए थे, जिनमें फॉग लाइट या इंडीकेटर नहीं लगे हैं. आम तौर से इंडीकेटर और फॉग लाइट ना होने से ही दुर्घटनाएं हो रही हैं.



यह भी पढ़ें - फरीदाबाद में ड्यूटी पर तैनात नगर निगम कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

यह भी देखें- PHOTOS: होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने पकड़ी 8 लड़कियां और 3 ग्राहक
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...