बदमाशों ने व्यापारी के बेटे पर किया जानलेवा हमला, दुकान में घुसकर रॉड और तलवारों से पीटा

शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपी हमलावर युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: September 11, 2019, 6:06 PM IST
बदमाशों ने व्यापारी के बेटे पर किया जानलेवा हमला, दुकान में घुसकर रॉड और तलवारों से पीटा
युवक को पीटते बदमाश
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: September 11, 2019, 6:06 PM IST
फतेहाबाद. व्यापार मंडल अध्यक्ष के बेटे और उसके दोस्त पर कार सवार युवकों ने दुकान में घुस कर हमला कर दिया. हमले की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. पुलिस (Police) ने मामले में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. अस्पताल में उपचाराधीन अध्यक्ष के बेटे संजीव गर्ग ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने दोस्त कुलभूषण के साथ अपनी दुकान के अंदर बैठा था उसी दौरान दुकान के बाहर एक कार आकर रुकी जिसे राजू नामक युवक चला रहा था.

आरोप है कि उसी कार से पांच हथियारबंद युवक उतरे और उनकी दुकान में घुस गए. दुकान में घुसते ही उन्होंने हमला बोल दिया. शिकायतकर्ता ने बताया कि इस दौरान वहां बैठे उसके दोस्त ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसे घायल कर दिया.

शोर मचाए जाने पर जब उसके परिवार वाले वहां पहुंचे तो आरोपी युवक कार में सवार होकर फरार हो गए. आरोप है कि हमलावर युवक उसके गले में ड़ाली सोने की चेन भी छीन ले गए. घायल ने बताया कि उसका करीब 15 दिन पहले भी जिम में विवाद हो गया था और बाद में पंचायत में समझौता भी हो गया था.

जान से मारने की दी धमकी

शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपी हमलावर युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आऱोपी उनकी गिरफ्त में होंगे.

ये भी पढ़ें:- इनेलो के पांच विधायको की सदस्यता रद्द, JJP का समर्थन करना पड़ा महंगा

ये भी पढ़ें:-  हरियाणा पुलिस की गांधीगिरी: विधानसभा चुनाव नजदीक, इसलिए नहीं काट रही चालान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 6:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...