हरियाणा: धुंध का कहर, फोरलेन पर ट्रैक्टर और कार भिड़े, दो लोग घायल

फतेहाबाद में धुंध का कहर

फतेहाबाद में धुंध का कहर

फोरलेन पर दौलतपुर मोड़ पर ट्रैक्टर ट्राली और कार में टक्कर हो गई. हादसे (Accident) में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 9:14 AM IST
  • Share this:

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले में रविवार को सुबह धुंध छाई रही. इसके चलते दृश्यता कम रही. सड़क पर वाहन चालकों (Vehicle Drivers) को काफी परेशानी हुई. रविवार सुबह फोरलेन और रतिया रोड पर धुंध के कारण एक हादसा हुआ. इस हादसे में कार चालक घायल (Injured) हो गया. घायल को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया है.

बता दें कि फोरलेन पर दौलतपुर मोड़ पर ट्रैक्टर ट्राली और कार में टक्कर हो गई. हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. कार में सवार डबवाली निवासी मनदीप सिंह और उसकी मां घायल हो गई. मनदीप सिंह ने बताया कि वह कार लेकर सिरसा से हिसार की तरफ जा रहा था. अचानक कार के आगे अचानक ट्रैक्टर ट्राली आ गए और हादसा हो गया.

ट्रैक्टर चालक मौके से फरार

घायल कार चालक ने बताया कि अचानक से लोकल रास्ते से ट्रैक्टर निकलने से ये हादसा हुआ. अधिक धुंध होने के कारण और एकदम से ट्रैक्टर के आ जाने से दोनों के बीच टक्कर हो गई. वहीं इस हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.
मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं हादसा की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज