लाइव टीवी

सीसीटीवी में कैद हुई पिक अप वाहन चोरी, मैकेनिक पर शक

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: November 6, 2019, 6:08 PM IST
सीसीटीवी में कैद हुई पिक अप वाहन चोरी, मैकेनिक पर शक
पुलिस ने जल्द ही चोरों को पकड़ने का आश्वासन दिया.

टोहाना के आनंद मैरिज पैलस के पास से एक पिक अप वाहन चोरी (Vehicle Theft) की घटना पास में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई. इसमें एक व्यक्ति वाहन को धक्का मार कर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है.

  • Share this:
फतेहाबाद. टोहाना के आनंद मैरिज पैलस के पास से एक पिक अप वाहन चोरी (Vehicle Theft) की घटना पास में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई. इसमें एक व्यक्ति पिक अप वाहन को धक्का मार कर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है. वाहन मालिक रमेश कुमार ने बताया कि उसकी गाड़ी की बैटरी खराब हो गई थी जिसकी वजह से उसने गाड़ी को मैकेनिक (Vehicle Mechanic) के पास ही छोड़ दी ताकि बैटरी को चार्ज कर उसे ठीक किया जा सके. रमेश ने बताया कि उन्हें मैकेनिक पर ही गाड़ी चोरी करने का शक है. इस मामले में शहर थाना प्रभारी सुरेन्द्र ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली है जिसके आधार पर एफआईआर (FIR) दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

गाड़ी की बैटरी डाउन थी

रमेश कुमार ने कहा कि उनके वाहन की बैटरी डाउन थी, इसलिए सुबह उसे धक्का मारकर निकालनी पड़ी. इसके बाद वह वाहन को मैकेनिक के पास ले गए. मैकेनिक ने उन्हें गाड़ी की बैटरी 2 घंटे में चार्ज करने का आश्वासन दिया. 2 घंटे बाद जब उन्होंने मैकेनिक से वाहन की बैटरी मांगी तो उसने सुबह देने की बात कही मगर इसके बाद उन्हें वाहन चोरी हो जाने की बात कही गई.

वाहन मालिक ने कहा कि उन्हें मैकेनिक पर गाड़ी चोरी करने का संदेह है.


वहीं टोहाना में शहर थाना प्रभारी सुरेन्द्र ने बताया कि 4 नवंबर की सुबह वाहन चोरी होने की रिपोर्ट लिखाई गई है. मामले में पुलिस की जांच पड़ताल जारी है और जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए वह खुद पुलिस टीम के साथ नाकेबंदी करते हैं और गश्त भी लगाते हैं.



ये भी पढ़ें - पराली से बढ़ते प्रदूषण पर राजनीति और कोर्ट का रुख
Loading...

ये भी पढ़ें - जींद में तेज रफ्तार का कहर, कार और ट्रक की टक्कर में 3 युवकों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 1:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...