लाइव टीवी

VIDEO: चाकुओं और पत्थर से वार कर युवक की हत्या, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: November 4, 2019, 4:39 PM IST
VIDEO: चाकुओं और पत्थर से वार कर युवक की हत्या, सीसीटीवी फुटेज आया सामने
युवक की हत्या की वारदात की सीसीटीवी फुटेज आई सामने

फतेहाबाद की राजीव कॉलोनी में रंजिश के चलते एक युवक की चाकुओं और पत्थर से वार कर हत्या (murder) कर दी गई. हमले का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है.

  • Share this:
फतेहाबाद:  राजीव कॉलोनी में रंजिश के चलते एक युवक की चाकुओं और पत्थर से वार (Stabbed with knives) करके हत्या (murder) कर दी गई है. युवक पर हमले का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोग उस युवक पर चाकुओं और पत्थर से ताबड़तोड़ वार कर रहे हैं. पुलिस हत्या के इस मामले में अब तक 3 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. मामले के अनुसार, राजीव कॉलोनी (Rajiv Colony) निवासी विरेन्द्र का उसके पड़ोसियों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिससे पड़ोसी उससे रंजिश रखे हुए थे. पिछले दिन जब विरेन्द्र अपने घर जा रहा था तो घर के बाहर पड़ोसियों ने उसे रोक लिया और उस पर चाकुओं और पत्थर से वार करने शुरू कर दिए.

उम्रकैद की सजा काट रहा था, पेरोल पर आया था घर 

शोर सुनकर विरेन्द्र का भाई सिंकदर वहां आ गया, जिसे देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए. बुरी तरह घायल विरेन्द्र को उपचार के लिए फतेहाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अग्रोहा रेफर कर दिया गया.



अग्रोहा में विरेन्द्र ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि विरेंद्र एक मामले में उम्रकैद काट रहा था.  दीवाली के मौके पर वह पेरोल पर आया हुआ था. इस वारदात का जो सीसीटीवी फुटेज  सामने आया है, उसमें बेखौफ हमलावर विरेन्द्र के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर चाकुओं से वार कर रहे हैं. हत्या करने वाले मृतक वीरेंद्र के पड़ोस में ही रहते हैं. इस पूरे मामले शहर थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी.

ये भी पढ़ें- इलाज के नाम पर पति-पत्नी को बेहोश कर किया गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

VIDEO: देखें किसानों के खेतों में प्रशासनिक अधिकारी खुद बुझा रहे पराली की आग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 4:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...