पुलिस ऑफिसर के नाम पर 50 हजार के मोबाइल ले गया दुकानदार से ठग

ठग के हाथों शिकार हुआ मोबाइल विक्रेता
ठग के हाथों शिकार हुआ मोबाइल विक्रेता

फतेहाबाद में एक शातिर ठग ने बेहद शातिराना अंदाज में एक मोबाइल विक्रेता को इस तरह से बेवकूफ बनाया कि वह उसकी बातों में आ गया और उसे 50 हजार से अधिक कीमत के दो मोबाइल अपने हाथों से उसको दे दिए.

  • Share this:
हरियाणा के फतेहाबाद में एक शातिर ठग ने बेहद शातिराना अंदाज में एक मोबाइल विक्रेता को इस तरह से बेवकूफ बनाया कि वह उसकी बातों में आ गया और उसे 50 हजार से अधिक कीमत के दो मोबाइल अपने हाथों से उसको दे दिए. दरअसल फतेहाबाद की पालिका बाजार स्थित मोबाइल मार्केट में आरके मोबाइल से दुकान चलाने वाले राकेश कुमार के पास देर शाम फोन आया कि एसपी साहब ने दो मोबाइल तुरंत प्रभाव से मंगवाए हैं और उन्हें सुबह बाहर जाना है. तब तक दुकानदार दुकान बंद कर चुका था और उसे सुबह ही मोबाइल उपलब्ध करवाने की बात कही.

ठगी का शिकार हुए राकेश ने बताया कि सुबह जब वह ठग फोन लेने आया तो उसने दो मोबाइल दे दिए. ठग ने दोनों मोबाइल के पैसे सिटी थाने से लेने की बात कही और वहां से चला गया. उसने बताया कि चूंकि बात एसपी स्तर के अधिकारी से जुड़ी थी तो और फोन करने वाले का नाम ट्रूकॉलर एप में एसपी के नाम से आ रहा था तो उसने उस व्यक्ति पर यकीन करते हुए उसे फोन दे दिए. दुकानदार ने बताया कि जब उसने पेमेंट के लिए उसे फोन किया तो वह आजकल की बात कहता रहा और फिर उसके बाद फोन बंद आने लगा. तब उसे पता चला कि वह ठगी का शिकार हो गया है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच आरंभ कर दी है.


यह भी पढ़ें - शराब ठेकेदार की बाइक सवार बदमाशों ने की हत्या, 20 से ज्यादा गोलियां मारीं





यह भी पढ़ें - बुजुर्ग की हत्या में बहू सहित तीन गिरफ्तार, अवैध संबंधों की पोल खुलने के डर से किया कत्ल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज