सारी रात सोता रहा अस्पताल का स्टाफ़, चंद मिनटों में बच्चा चोरी कर फुर्र हो गई महिला
Fatehabad News in Hindi

सारी रात सोता रहा अस्पताल का स्टाफ़, चंद मिनटों में बच्चा चोरी कर फुर्र हो गई महिला
बच्चे को चोरी कर ले जाती महिला

कहने को तो अस्पताल में सुरक्षा के प्रबंध किए गए हैं, मगर एक महिला चंद ही मिनटों में सबकी आंखों के सामने से 3 दिन के नवजात बच्चे को उठा कर ले गई.

  • Share this:
स्वास्थ्य विभाग की लापरवाहियां समय समय पर सामने आती रही हैं, मगर फतेहाबाद के सामान्य अस्पताल में एक ऐसी लापरवाही सामने आई जिसने स्वास्थ्य प्रशासन पर सवालिया निशान लगा दिए हैं. फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल से नवजात बच्चे के चोरी होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

चंद मिनटों में बच्चा उठा ले गई महिला

कहने को तो अस्पताल में सुरक्षा के प्रबंध किए गए हैं, मगर एक महिला चंद ही मिनटों में सबकी आंखों के सामने से 3 दिन के नवजात बच्चे को उठा कर ले गई, और नागरिक अस्पताल प्रशासन आंखे मूंद रहा. महिला वार्ड से जब बच्चा चोरी होने की सूचना मिली तो अस्पताल प्रशासन के हाथ पांव फूल गए और आनन फानन में पुलिस को सूचित किया गया.



मामले की जांच में जुटी पुलिस



मौके पर पहुंची पुलिस ने जब अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो एक महिला बच्चे को लेकर जाते नजर आई. महिला दुपट्टे से मुंह डांपे हुए थी. दरअसल गांव भूथनखुर्द निवासी महिला ने 3 दिन पहले नागरिक अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया था.

बच्चे को इस बहाने उठा ले गई महिला

बताया जा रहा है कि बच्चा चोरी करने वाली महिला ने आज प्रात: बच्चे को खिलाने के बहाने उसे उठा लिया और मौका पाकर बच्चे को लेकर फरार हो गई. काफी देर तक जब अनजान महिला वापस नहीं  लौटी तो परिजनों का मात्था टनका और महिला की तालाश की गई. मामले की सूचना पाकर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. फिलहाल आरोपी महिला और बच्चे का कोई पता नहीं चल पाया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला को तालाश करने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-

पानी की टंकी में तैरते मिले मां-बेटी के शव, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

सिपाही को थप्पड़ मारने पर फंसी BJP सांसद रेखा वर्मा, कई धाराओं में केस दर्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading