फ़तेहाबाद: जमीन विवाद को लेकर सरपंच और पूर्व सरपंच के बीच झगड़ा, CCTV में कैद
Fatehabad News in Hindi

फ़तेहाबाद: जमीन विवाद को लेकर सरपंच और पूर्व सरपंच के बीच झगड़ा, CCTV में कैद
जमीनी विवाद को लेकर भिड़ गए सरपंच और पूर्व सरपंच

पुलिस (Police) ने माहौल खराब होते देख सुलह का रास्ता निकाला. दोनों पक्षों के बीच हुई पंचायत (Panchayat).

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले के गांव हड़ोली में मौजूदा सरपंच और पूर्व सरपंच के बीच विवाद का मामला सामने आया है. पूर्व सरपंच (Ex Sarpanch) सुरेंद्र सिंह पर आरोप है कि उन्होंने अपने कुछ लोगों के साथ मौजूदा सरपंच गुलशन चौधरी के घर जाकर गुलशन चौधरी और उनके बेटे योगेश सहित परिवार के अन्य लोगों के साथ मारपीट की. मौजूदा सरपंच गुलशन चौधरी के घर पर हुई मारपीट की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और घटना के बाद मामले में दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई.

विवाद का कारण जमीन के रास्ते को लेकर चल रही रंजिश को बताया गया है. पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि झगड़े के इस मामले में योगेश पुत्र गुलशन चौधरी ने भी शिकायत नागपुर चौकी में दर्ज करवाई है और दूसरी तरफ से पूर्व सरपंच सुरेंद्र सिंह ने भी चौकी में योगेश व गुलशन चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

पुलिस ने निकाला सुलह करवाने का रास्ता



डीएसपी ने बताया कि गांव में माहौल खराब ना हो इसको देखते हुए दोनों पक्षों के बीच पुलिस ने सुलह करवाने का रास्ता निकाला है. दोनों पक्षों को पंचायती तौर पर समझा कर मामले को निपटाने का प्रयास पुलिस कर रही है.
दोनों पक्षों के बीच पंचायत

डीएसपी ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई है और मामला निपटाने के लिए दोनों पक्ष सहमत हो गए हैं. फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों से लिखित तौर पर पंचायती फैसले की कार्रवाई पर अमल किया है और गांव में माहौल को शांत करने का प्रयास किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज