फतेहाबाद: 100 रुपए को लेकर दो गुटों में झगड़ा, महिला के कपड़े फाड़े, 4 लोग घायल
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद: 100 रुपए को लेकर दो गुटों में झगड़ा, महिला के कपड़े फाड़े, 4 लोग घायल
अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती युवक

आरोप है कि बीच बचाव करने आई पीड़ित युवक की मां (Mother) के आरोपियों ने बदतमीजी की और उसके कपड़े फाड़े.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में 100 रुपए के लेनदेन के मामले में दो पक्षों में ऐसा विवाद हुआ कि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल (Civil Hospital) में भर्ती करवाना पड़ा है. पीड़ित पक्ष ने आरोपियों पर और भी गंभीर आरोप लगाए हैं. दरअसल पूरा मामला फतेहाबाद के स्वामी नगर इलाके का है. बताया जा रहा है कि पीड़ित पक्ष के एक युवक ने स्वामी नगर इलाके में परचून की दुकान ली हुई है. दुकानदार ने आरोपी युवक से सामान के 100 रुपए लेने थे, जब उसने उससे पैसे मांगे तो आरोपी युवक तेश में आ गया और गाली गलौच करने लगा.

मामला इतना बिगड़ा कि दुकान पर खड़े युवक को बुरी तरह से पीट दिया. आरोप है कि बीच बचाव करने आई पीडि़त युवक की मां के आरोपियों ने बदतमीजी की और उसके कपड़े फाड़े. इस बीच आरोपी पक्ष के दर्जन लोगों ने एक साथ उनके घर पर हमला बोल दिया और घर में तोड़फोड़ की और वहां मौजूद उनके परिवार के सदस्यों को पीट दिया.

अस्पताल जाते वक्त भी किया हमला



इतना ही नहीं जब घायलों को एक ऑटो से नागरिक अस्पताल ले जाया जा रहा था तो आरोपियों ने रास्ते में ऑटो को रोका और ऑटो में भी तोड़ फोड़ कर उसे भी नुकसान पहुंचाया. मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
100 रुपए को लेकर शुरू हुआ विवाद

इस मामले में पुलिस का कहना है कि सारा विवाद 100 रुपए को लेकर शुरू हुआ. इस झगड़े में 4 लोग घायल हुए जिन्हें इलाज के लिए अश्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल पुलिस ने पीड़ितों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में फिर फूटा Corona बम, एक दिन में 94 नए मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 1305

करनाल: महिला को पिटबुल ने बनाया शिकार, टांग में लगे 16 टांके
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading